Big Boss-11 में चर्चित रही इस मॉडल से सनसनीखेज रेप, फ्लैट में शराब पिलाई फिर..., दिल्ली में FIR

ADVERTISEMENT

Bigg Boss-11 contestant rape : बिग बॉस-11 की फीमेल कंटेंस्टेंट से रेप
Bigg Boss-11 contestant rape : बिग बॉस-11 की फीमेल कंटेंस्टेंट से रेप
social share
google news

Big Boss 11 Rape Case : बिग बॉस-11 में आ चुकी एक एक्ट्रेस ने रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने अपने एक करीबी दोस्त के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दुष्कर्म की शिकायत की है. पीड़ित एक्ट्रेस कई मॉडलिंग का काम भी कर चुकी है. आरोप है कि उनके दोस्त ने अपने फ्लैट पर बुलाकर रेप किया था. इसके बाद उस बिग बॉस-11 की फीमेल कंटेस्टेंट ने साउथ दिल्ली के थाने में शिकायत की. जिसके बाद अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

पहले खाना खिलाया फिर शराब पिलाई, बाद में किया दुष्कर्म

Delhi Rape : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस' सीजन 11 की में वो फीमेल काफी चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं. हालांकि, रेप केस की वजह से यहां उनके नाम का खुलासा नहीं किया जा रहा है. उस एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि दोस्त ने उसे अपने घर बुलाया और दुष्कर्म किया. मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को उस युवक ने अपने फ्लैट पर बुलाया था. इसके बाद उसे खाने-पीने का ऑफर दिया. उसी दौरान उसने शराब पिलाई और जब मॉडल काफी नशे में आ गई तब उसने फायदा उठाकर रेप किया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और शख्स की तलाश कर रही है.
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, एक्ट्रेस ने दिल्ली के साउथ दिल्ली पुलिस स्टेशन में अपने दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आपको बता दें कि 'बिग बॉस 11' ऐसी कई टीवी एक्ट्रेस आईं थीं जो काफी चर्चा में रही थीं. उस सीजन में शिल्पा शिंदे विनर रहीं थीं. इनके अलावा अर्शी खान, हिना खान समेत कई टीवी स्टार्स उस सीजन में चर्चा में आईं थीं. 


 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT