गैंगरेप के बाद काट दी महिला की ज़ुबान, दो साल की लड़ाई के बाद दर्ज हुई एफआईआर, मालकिन ने कराई दरिंदगी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली से एक बेहद चौकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक घरेलू नौकरानी को अपने साथ हुई दरिंदगी की एफआईआर दर्ज कराने में दो साल लग गए। दो साल की कानूनी लड़ाई के बाद कोर्ट के आदेश पर गोविंद पूरी थाने में गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया। ये मामला साल 2022 के दिसंबर महीने की है। पीड़ित महिला के मुताबिक वो दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहती है और गोविंदपुरी इलाके में एक घर में खाना बनाने का काम करती थी। शिकायत के मुताबिक जिस घर में पीड़िता काम करती थी वहां की मालकिन मसाज सेंटर चलाती थी। 

गैंगरेप कराने के बाद काटी ज़ुबान

29 दिसंबर 2022 को पीड़िता को महिला ने शाम को अपने बेटे के जन्मदिन पर खाना बनाने को बुलाया था। वहां पर आए एक मेहमान पर भी पीड़िता ने पानी के बहाने छूने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के मुताबिक उसी वक्त मालकिन ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया, दो दिन बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में पाया। आरोप है की महिला के साथ मारपीट की गई, उसकी ज़बान काट दी गई थी ताकि वो बयान न दे सके, डराया और धमकाया भी गया था। महिला के मुताबिक उसके प्राइवेट पार्ट्स में भी सूजन थी। 

ADVERTISEMENT

मालकिन ने नौकरानी से कराई दरिंदगी

इसके बाद महिला किसी तरह से वहां से भाग कर आई और घरवालों से बात की जिसके बाद वो उसे पहले  एक निजी अस्पताल में ले गए जहां से उसे फिर एम्स में ले जाया गया। महिला की शिकायत है की उसकी मालकिन की मदद से वहां मौजूद एक युवक ने जिसने पानी के बहाने उसे छूने की कोशिश की थी, बाद में उसने और तीन चार लोगो ने उसके साथ रेप किया और जानवरों की तरह मारपीट की। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर में गैंगरेप के अलावा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धारा दर्ज है। पुलिस अब पीड़िता का मेडिकल करा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT