दिल्ली में फैक्ट्री मालिक की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने फैक्ट्री से बाहर बुलाया और गोली से उड़ा दिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके के कबीर नगर में कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां स्कूटर सवार अज्ञात हमलावरों ने सूरज नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को सूरज की निकिल फैक्ट्री के सामने स्कूटर सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। मृतक सूरज के शरीर पर करीब चार गोलियां लगीं। जानकारी के मुताबिक सूरज हर्ष विहार इलाके का रहने वाला था।

कबीर नगर में कत्ल का सनसनीखेज मामला

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक के बाद एक हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला वेलकम थाना क्षेत्र के कबीर नगर 33 फुटा शेरा का बाग इलाके से सामने आया है जहां सूरज नाम का शख्स निकेल पॉलिश की फैक्ट्री चलाता है।

फैक्ट्री से बाहर बुलाया और गोली से उड़ा दिया

बुधवार सुबह करीब 8:15 बजे स्कूटर सवार बदमाश फैक्ट्री के गेट पर आए और सूरज को बाहर बुलाया, फिर गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए। सूरज को तुरंत गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सूरज उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके का रहने वाला था और पिछले कई सालों से कबीर नगर इलाके में निकेल की फैक्ट्री चलाता था। पुलिस मामला दर्ज कर हत्या के पीछे की वजह का पता लगाने में जुटी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT