दिल्ली के पश्चिम विहार में लूट के दौरान काट दिया युवक का गला, रेलवे ट्रैक पर हत्या से सनसनी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली के पश्चिम विहार में सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। यहां फैक्ट्री से घर लौट रहे युवक से लूटपाट की कोशिश की गई। पीड़ित ने जब लूट का विरोध किया तो आरोपी युवकों ने चाकू निकाला और युवक पर चाकुओं से हमला बोल दिया। दरअसल 20 नवंबर को पुलिस पीसीआर को कॉल मिली जिसमें कॉलर ने पुलिस को बताया कि "मंगोलपुरी रेलवे स्टेशन के पास, यहां एक लड़के को चाकू मार दिया है। 

लूटपाट के दौरान युवक का गला काटा

घटना की सूचना पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जांच के लिए एसीपी पश्चिम विहार, एसीपी नांगलोई और एसीपी सुल्तानपुरी समेत एसएचओ पश्चिम विहार वेस्ट मौके पर पहुंचे। स्पेशल स्टाफ और एएटीएस भी मौके पर पहुंची। मौका ए वारदात पर पता चला कि मरने वाले का नाम मंजय पासवान था। 36 साल का मंजय बहादुरगढ़ में रहता था।

5 युवकों ने किया हमला

मंजय मूलरुप से बिहार का रहने वाला था। मंजय पासवान इलाके की एक चप्पल फैक्ट्री में काम करता था। मौके पर पुलिस को चश्मदीद गवाह जितेंद्र भी मिला जिसने बताया कि वो मृतक के साथ रेलवे ट्रैक से होकर प्लेटफॉर्म की ओर जा रहा था, तभी विपरीत ट्रैक पर जा रहे 5 लड़कों ने दोनों के साथ लूटपाट शुरु कर दी।

ADVERTISEMENT

दोस्त जान बचाकर भागा

रेलवे ट्रैक पर ही उनके और आरोपियों के बीच हाथापाई हुई। लूट में नाकाम होने पर आरोपियों ने चाकुओं से हमला कर दिया। घटना में पिटाई के डर से जितेंद्र घबरा कर भाग गया। वह तो बच गया लेकिन उसका साथी मंजय जमीन पर गिर गया। थोड़ी देर बाद जब जितेंद्र 4-5 राहगीरों के साथ वापर घटनास्थल पर लौटा तो मंजय रेलवे ट्रैक पर खून से लथपथ पड़ा था और उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। जितेंद्र ने राहगीरों की मदद से मृतक को ट्रैक से हटाया। दिल्ली पुलिस औक रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT