स्कूटी टच हुई तो सबने मिलकर खेल डाली खून की होली, पान लेने गया था मिल गई मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

होली से पहले खून की होली

LATEST CRIME NEWS : यूं तो होली रंगो का उत्सव है और इस उत्सव को लोग मिलजुलकर ना सिर्फ मनाते हैं बल्कि एक दूसरे से खुशियां शेयर भी करते हैं लेकिन महज एक छोटी सी बात पर इसे त्योहार के दिन भी लोग रंगों की नहीं बल्कि खून की होली खेल लेते हैं कुछ ऐसा ही हुआ नारायणा इलाके में जहां बीती रात थाने के के पास हत्या की वारदात हुई वह भी महज छोटे से झगड़े में

मरने वाले की पहचान शिवा के नाम पर हुई। शिवा अपने रिश्तेदार के साथ गया था पान खाने लेकिन वहां उसे मिली मौत। पान की दुकान पर स्कूटी टच होने पर एक शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने पान दुकान के मालिक और अन्य चार लड़कों के साथ मिलकर स्कूटी सवार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

ADVERTISEMENT

पान की दुकान पर मिली मौत

DELHI MURDER STORY : वारदात बीती रात लगभग 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है। पान की दुकान पर शिवा अपने एक रिश्तेदार के साथ पान खाने गया था। शिवा के परिजनों का साफ तौर पर कहना है की स्कूटी टच होने पर ही यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि इस घटना में दुकान के मालिक ने खुद चाकू लाकर एक नाबालिग लड़के को चाकू दिया और उस लड़के ने चाकू से शिवा की छाती पर हमला किया इतना ही नहीं जब चाकू लगने पर शिवा जमीन पर गिर गया तो वहां मौजूद पांचो लड़कों ने शिवा को उठाकर अस्पताल भी नहीं ले जाने दिया।

ADVERTISEMENT

मृतक के परिजन पुलिस पर बेहद ही गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि वारदात के वक्त पुलिस वाले आसपास भी घूम रहे थे क्योंकि जिस जगह घटना हुई थाना वहां से चंद कदम की दूरी पर है और अक्सर पुलिस वाले घूमते रहते हैं लेकिन पुलिस वाले ने उस वक्त कोई बीच बचाव नहीं किया और शिवा को अस्पताल ले जाने में भी देरी हुई जिसकी वजह से उसकी मौत हुई इतना ही नहीं मृतक के रिश्तेदारों का यह भी आरोप है कि जिस दुकान पर झगड़ा हुआ वहां पर तो बस बहाना है।

ADVERTISEMENT

परिवार के लोगों ने पुलिस से मांगा इंसाफ़

LATEST DELHI CRIME दरअसल वहां ड्रग्स का धंधा पिछले कई सालों से चल रहा है जो युवाओं को अपने नशे की चपेट में लेता है और अक्सर वहां आने वाले लोगों का पान दुकान के मालिक और वहां खड़े रहने वाले अपराधिक तत्वों के लड़कों से झगड़े होते रहते हैं और यह घटना भी कहीं न कहीं उसी का परिणाम है। अब शिवा के परिजन इंसाफ की मांग कर रहे हैं मृतक शिवा नारायणा गांव इलाके का ही रहने वाला था।

फिलहाल पुलिस ने इस हत्या में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमे एक नाबालिग है लेकिन होली की रात जिस तरह से थाने के बाहर हत्या की वारदात हुई उससे कहीं न कहीं पुलिस के काम करने के तरीकों पर सवाल उठता है

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT