ऐसी दुश्मनी की जख्मों पर नमक रगड़ा और बाइक चढ़ा कर प्राइवेट पार्ट कुचल डाला!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

DELHI: दिल्ली के उत्तम नगर में एक लड़के को लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मगर इससे पहले जिस तरह की हैवानियत इस लड़के के साथ सरेआम की गई उसे देख कर लोगों की रूह कांप गई। मारपीट से बुरी तरह जख्मी लड़के के जख्मों पर बदमाशों ने पहले नमक छिड़का फिर उसके ऊपर से बाइक गुजार दी। बीच सड़क पर ये हैवानियत होती रही और लोग बुत बने देखते रहे। ये वाकया यहीं खत्म नहीं हुआ। बदमाशों ने लड़के के प्राइवेट पार्ट को भी बाइक से बुरी तरह कुचल दिया और इसके बाद मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। हैरानी की बात ये है कि सड़क पर मौत का ये तमाशा देखने वालों की कमी नहीं थी. मगर भीड़ में से कोई एक भी लड़के को बदमाशों के चंगुल से बचाने की हिम्मत नहीं कर पाया। या यूं कहें कि सभी को अपनी जान प्यारी थी इसलिये उन हैवानों का मुकाबला करने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस को इस वारदात की सूचना एक PCR कॉल से मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू करती है। घायल हालत में लड़के को सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन मौके पर पुलिस के पहुंचने में इतनी देर हो चुकी थी की वो जब तक जख्मी लड़के को अस्पताल ले जाती तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने लड़के को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने लड़के की पहचान 26 साल के करन के तौर पर की। घटना को लेकर पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया और फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई। इसके बाद की कार्रवाई में पुलिस अब तक तीन आरोपियों को पकड़ चुकी है। पकड़े गये आरोपियों में एक नाबालिग एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं।

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग

इस मामले में शामिल दूसरे आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक मरने वाला लड़का करन उत्तम नगर इलाके का हिस्ट्रीशीटर था। करन के खिलाफ गंभीर धाराओं में कई मामले दर्ज थे। 18 मई की रात जब पुलिस को फोन पर करन पर जानलेवा हमले की खबर मिली तो मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल पहुंचाने के बाद उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की। मगर तब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। इसी के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया तो उसके जरिये आरोपियों का पता चल गया। इसके बाद पुलिस टीम हरकत में आई और ताबड़तोड़ छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ADVERTISEMENT

आरोपियों ने कबूला अपना गुनाह

ADVERTISEMENT

पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि करनऔर रोहित के बीच झगड़ा चल रहा था। रोहित के घर बीते दिसंबर में चोरी हुई थी जिसे लेकर रोहित को करन पर शक था। दोनों के बीच इस बात को लेकर पहले झगड़ा भी हो चुका था। करन ने लिखित में माफी तो मांग ली और इसके बाद से रोहित के घर आना-जाना बंद कर दिया, लेकिन कुछ महीने बाद 18 मई को रोहित ने करन को अपने इलाके में देखा तो पुरानी दुश्मनी फिर ताजी हो गई। रोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर करन पर हमला कर दिया और बदला लेने के लिये उसके जख्मों पर नमक छिड़क प्राइवेट पार्ट को बाइक चढ़ा कर बुरी तरह कुचल दिया। पुलिस फिलहाल बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT