दामाद ने की सास की गोली मारकर हत्या, उधार लिए रुपये ना चुकाने को लेकर था विवाद

Crimetak

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट 

New Delhi: राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में दामाद सुमित ने सास को गोली मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। दरअसल यह पूरा मामला पैसों के लेनदेन का बताया जा रहा है। जिसकी वजह से दोनों में काफी समय से विवाद चल रहा था। सास की ही वजह से आरोपी सुमित और उसकी पत्नी के बीच भी काफी दिनों से अनबन चल रही थी। 

सास के भड़काने से होते थे झगड़े

मेरठ के निवासी सुमित की शादी नीतू की बेटी रितिका से 2018 में हुई थी इसके कुछ समय बाद से ही पति-पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गई। आरोप है कि नीतू अपनी बेटी को सुमित के खिलाफ भड़काती थी जिसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। लेकिन परिवार के लोग हर बार सुलह करा देते थे। मगर पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े के मामलों में तब भी कमी नहीं आई। दोनों के बीच हर दूसरे रोज किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई होती रहती थी। इसी बीच कुछ साल पहले नीतू ने अपने दामाद से करीब 12 लाख रुपए उधार लिए। दामाद सुमित बार-बार सास से पैसे वापस करने को कहता। और ये भी दोनों के बीच लड़ाई झगड़े का एक मुद्दा बन गया था। सास ने जैसे-तैसे कुछ रुपए तो चुका दिए थे लेकिन बचे हुए पैसों को लेकर लगातार दामाद और सास के बीच अनबन होती रहती थी। सास से चल रहे झगड़े की वजह से सुमित की अपनी बीवी से रिश्ते भी खराब हो गये थे। 

ADVERTISEMENT

लड़ाई-झगड़ों से तंग आकर लिया कत्ल का फैसला

एक रोज अक्सर के इन लड़ाई झगड़ों से परेशान होकर सुमित ने अपनी सास को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया। हत्या को अंजाम देने के लिए सुमित ने कहीं से पिस्टल का इंतजाम भी कर लिया था। रविवार दोपहर बिना किसी को कुछ बताए सुमित हैदरपुर स्थित अपने ससुराल पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलते ही सुमित घर में घुसा और सास को अकेले पाकर उसे गोली मार दी और फिर वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग नीतू के घर पहुंचे तो उसे खून से लथपथ फर्श पर पड़ा पाया। पड़ोसी उसे फौरन पास के अस्पताल में ले गए जहां इलाज के दौरान नीतू की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मेरठ में छापेमारी की और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...