500 रुपए के लिए दिल्ली में हुआ मर्डर! चाकू से किए कई वार

ADVERTISEMENT

Delhi Mandoli Murder News
Delhi Mandoli Murder News
social share
google news

Delhi Mandoli Murder News: दिल्ली के मंडोली इलाके में 500 रुपए के लिए एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उस पर चाकू से कई वार किए गए। इस सिलसिले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया है। एक आरोपी की तलाश जारी है। दरअसल, लूट का एक शख्स ने विरोध किया था। इसी वजह से उसका कत्ल कर दिया गया।

ये वारदात उत्तर पूर्वी जिला के हर्ष विहार थाना इलाके में हुई। यहां लूट का विरोध करने पर सलमान नाम के एक 25 साल के युवक की हत्या कर दी गई। सलमान सड़क के किनारे रेहड़ी लगाता था। 1 सितंबर की सुबह करीब 6 बजे वो शमशान घाट की तरफ से जा रहा था, तभी कुछ बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसके साथ लूटपाट करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया।

उस वक्त सलमान के पास सिर्फ 500 रुपए और एक मोबाइल था। जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कत्ल और लूट की वारदात को अभिषेक ठाकुर और उसके नाबालिग साथियों ने अंजाम दिया है। लूट के तुरंत बाद ये सभी ऑटो से नजफगढ़ भाग गए थे। वहीं पर एक आरोपी ने 1600 में लूटा गया मोबाइल बेच दिया था। 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिरों से जानकारी के बाद अभिषेक को गिरफ्तार किया और दो नाबालिग को पकड़ा। एक की तलाश जारी है। पुलिस ने लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है। सलमान मीत नगर फाटक के पास पानी की रेडी लगाता था। रात करीब साढ़े दस बजे सलमान की अपनी मां से बात हुई थी। उसका फोन और कुछ नकदी गायब थी। उनकी पत्नी और बेटा गांव में रहते हैं। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...