Delhi Crime: हीरो बनने मुंबई जाना था लेकिन कर दी हत्या, जबरन अननेचुरल सेक्स किया तो 16 साल के नाबालिग ने मार डाला!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Murder Case: दिल्ली पुलिस ने 45 साल के युवक की हत्या सनसनीखेज मामला सुलझा लिया है। जांच में सामनेआया है कि मृतक एक नाबालिग से कुकर्म कर रहा था लिहाजा नाबालिग ने युवक को मार डाला। दरअसल 15 अप्रैल को कोतवाली इलाके में "लाल किले के पीछे की तरफ फुटपाथ पर पड़ा एक युवक की लाश मिलने की खबर मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां फुटपाथ पर एक 45 साल ये व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। 

मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे उसके मुंह व सिर से खून निकल रहा था। क्राइम टीम व एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच के दौरान पुलिस को एक चश्मदीद गवाह साजिद खान मिला जो कि मृतक का दोस्त था। साजिद ने मृतक की पहचान शंभू के रूप में की लेकिन साजिद शंभू के पिता का नाम और पता नहीं बता सका। पुलिस ने मृतक के शव को 72 घंटे तक सब्जी मंडी के मुर्दाघर में शिनाख्त के लिए रखवा दिया गया। जांच के दौरान पुलिस ने कोतवाली एवं आसपास कश्मीरी गेट इलाके में आवारा किस्म के युवकों की तलाशी ली गयी। 

चश्मदीद गवाहों की पहचान के बाद पुलिस को पता चला कि शंभू की हत्या एक 16 साल के नाबालिग ने की है। जो कि शेखपुरा, बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने कोतवाली इलाके से नाबालिग को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने ये खुलासा किया कि उसने दो साल पहले अपना घर छोड़ दिया था और मुंबई जाकर फिल्मों में काम करना चाहता था। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उसकी मुलाकात शंभू से हुई और दोनों साथ रहने लगे। 

ADVERTISEMENT

नाबालिग ने बताया कि मृतक शंभू पिछले एक-दो महीने से लगातार उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था।14 अप्रैल को मृतका ने फिर से उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की और दोनों में झगड़ा हो गया। इसी दौरान नाबालिग ने पत्थर से हमला कर शंभू की हत्या कर दी। पुलिस ने नाबालिग को जेजे बोर्ड के समक्ष पेश कर ऑब्जर्वेशन होम में रखा है। नाबालिग आरोपी कश्मीरी गेट के बाजार में मजदूरी का काम करता है। उन्होंने दो साल पहले अपना घर छोड़ दिया था और फिल्म उद्योग में काम करने के लिए मुंबई जाना चाहता था। नाबालिग ने अपने गांव के एक स्कूल में दूसरी कक्षा तक पढ़ाई की थी। 

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...