दोस्त की माँ से बनाया नाजायज़ संबंध, जब दोस्त ने उठाया मर्दानगी पर सवाल तो गला घोंट कर ले ली उसकी जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

Delhi: साउथ दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन इलाके में पार्टी के दौरान एक शख्स ने गुस्से में आकर अपने दोस्त की सिर्फ इसलिए जान ले ली क्योंकि उसने आरोपी की मर्दानगी पर सवाल उठा दिया था। पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र को गुरुग्राम के राजेंद्र नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने बताया की वीरेंद्र के अपने दोस्त हर्ष और उसकी की मां दोनों के साथ नाजायज रिश्ते थे, जब पीड़ित हर्ष को इस बात का पता चला तो उसने वीरेंद्र के साथ दोस्ती तोड़ दी। दोनों के बीच दुश्मनी हो गई लेकिन बाद में जब मामला ठंडा पड़ा तो दोनों में दोबारा दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद पीड़ित ने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें उसने वीरेंद्र को भी बुलाया। मामला तब गर्म हुआ जब मजाक-मजाक में पीड़ित ने वीरेंद्र की मर्दानगी पर सवाल उठा दिया और दूसरों के सामने उसका मज़ाक उड़ाया। पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र ने गुस्से में आकर पीड़ित का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया।


फ्लैटमेट ने दी पुलिस को हत्या की जानकारी
 

डीसीपी राकेश पावरिया के मुताबिक 13 अप्रैल की सुबह पीड़ित का दोस्त जब नाइट शिफ्ट करके वापस अपने फ्लैट पर पहुंचा तो उसे वहां हर्ष की लाश मिली। पुलिस को फौरन इसकी जानकारी दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की FIR मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कर ली। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने देहरादून, दिल्ली, हरिद्वार और गुड़गांव सहित कई जगहों पर छापेमारी की।
 

ADVERTISEMENT

1 महीने बाद पकड़ा गया आरोपी
 

पुलिस को मुखबिर के जरिये इत्तिला मिली कि आरोपी वीरेंद्र अपने एक दोस्त से मिलने 21 मई को गुरुग्राम के राजेंद्र नगर पहुंचेगा। इस जानकारी के बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और आरोपी वीरेंद्र गुरुग्राम के राजेंद्र नगर इलाके से धर दबोचा। गिरफ्तार वीरेंद्र ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT