LIVE लूट की ये घटना डरा देगी, पहले लूटी चेन फिर अंगूठी लूटने के लिए उंगली काटने की दी धमकी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Live Loot : देश की राजधानी दिल्ली में भी बदमाश बेहद ही बेखौफ हैं. पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बाइक सवार इन बदमाशों ने रात 11 बजे ही जिस तरीके से लूट को अंजाम दिया उसे देख आप भी डर जाएंगे. घर के बाहर और व्यस्त रहने वाली सड़क पर ही दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने आइस्क्रीम खरीदने आए युवक से सनसनीखेज तरीके से लूटपाट की.

CCTV Video Loot Delhi Crime News : इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बदमाश आइसक्रीम वाली ठेली के पास खड़े युवक को पहले घेर लेते हैं. चारों बदमाश हेलमेट लगाए हुए हैं. पहले एक बदमाश ने युवक के गले से सोने की चेन लूट ली. इसके बाद पिस्टल निकाली और उनके उंगली से अंगूठी निकालने लगा. अंगूठी काफी टाइट थी.

Crime News : जिस वजह से बदमाश उसे निकाल नहीं पा रहे थे तो उंगली काटने की धमकी देने लगे. इसे देख वो शख्स डर गए और जेब में रखे पैसे भी बदमाशों को देते हैं. फिर बदमाश उन्हें गोली मारने की धमकी देते हैं. इसके बाद बदमाश अंगूठी नहीं निकाल पाते हैं तो भी बहुत ही आराम से बाइक पर सवार होते हैं और चले जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लूट की इस सनसनीखेज घटना के शिकार हुए पीड़ित युवक का नाम अनिल बजाज है. ये घटना 22 मार्च की रात 11 बजे की है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (Live Loot in CCTV) में कैद हो गई. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT