दिल्ली के जाफराबाद में कैमरे पर कत्ल, Delhi Police पर खड़े हुए गंभीर सवाल, सामने आई सीसीटीवी फुटेज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में नजीर नाम के एक शख्स की हत्या से हड़कंप मच गया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि एक शख्स को दो आरोपी चाकूओं से गोद रहे हैं। करीब 20 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया है। ये घटना रविवार शाम को हुई थी। करीब 7 बजे के आसपास पुलिस को इस सिलसिले में कॉल मिली थी कि मंगला हॉस्पिटल वाली गली, चौहान बांगर, जाफराबाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस घटना ने दिल्ली पुलिस के North-East District पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। पिछले तीन महीनों में यहां वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इलाके में एक के बाद एक कई मर्डर हो चुके हैं।

North-East District Police पर गंभीर सवाल

पुलिस के मुताबिक, मरने वाले का नाम नजीर उर्फ ​​नन्हे है। उसकी उम्र 35 साल थी। उसके पिता का नाम साबिर है। वो सी-213, गली नंबर 9/5, चौहान बांगर, अखाड़े वाली गली, जाफराबाद का रहने वाला है। नजीर इलाके का घोषित अपराधी था। उस पर जाफराबाद थाने में डकैती और हत्या के प्रयास सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। मृतक के माथे, गर्दन और पेट पर चाकू के कई घाव मिले हैं। 

पता चला कि रविवार शाम करीब पौने सात बजे वो अपनी स्कूटी से जा रहा था तभी मंगला अस्पताल वाली गली, चौहान बांगर, जाफराबाद के पास कुछ लड़कों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। उसकी लाश अपने घर से करीब 250 मीटर की दूरी पर गली में मिली। डीसीपी Joy Tirkey के मुताबिक, आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।  

ADVERTISEMENT

पहले हुआ था भाई का मर्डर

सूत्रों से पता चला है कि मृतक के भाई का पहले मर्डर हुआ था। वो अपने भाई के केस में गवाह था। इसी वजह से उसकी हत्या हुई है, ऐसा माना जा रहा है। जिन लोगों ने उसके भाई की हत्या की थी, उन्हीं लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, ऐसा शुरुआती तौर पर माना जा रहा है। हालांकि अभी जांच जारी है। ये भी पता चला है कि नजीर का भाई दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर का मुखबिर भी था। 

ये कोई पहली बार नहीं है, जब North-East District में अपराध बेलगाम हो गया हो। पिछले तीन महीनों में यहां मर्डर की कई घटनाएं हो चुकी हैं। इससे लोगों में दहशत का माहौल है। हाल ही में वेलकम इलाके से भी इसी तरह की एक फुटेज सामने आई थी, जिसमें एक आरोपी ने कई बार चाकू से वार किया था। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT