दिल्ली-गाजियाबाद के बदमाशों में गैंगवार, दोनों गुटों में मारपीट-पथराव, तीन को गोली लगी, 30 से ज्यादा राउंड हुई फायरिंग

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Ghaziabad Crime: दिल्ली और गाजियाबाद के बदमाशों में रात गैंगवार हो गई। दोनों तरफ से खूब गोलियां चली हैं। बवाल के दौरान लाठी-डंडे और फरसे भी चले। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। इस घटना में तीन बदमाशों को गोली भी लगी हैं। उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को घटनास्थल से कुल 23 खोखे (खाली कारतूस) मिले हैं। इससे स्पष्ट है कि करीब 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई है। पुलिस ने इस मामले में अपनी तरफ से दोनों पक्षों के 23 लोगों के खिलाफ थाना शालीमार गार्डन में मुकदमा दर्ज किया है।

गाजियाबाद पुलिस ने बयान जारी करके कहा है कि:

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

06/07 नवंबर की दरमियानी रात को थाना शालीमार गार्डन को जरिये डायल 112 को सूचना प्राप्त हुई कि अंगोली कालोनी में दो गुटों में मारपीट व फायरिंग हो रही है , सूचना पर थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची , जिससे उपद्रव करते हुए लोग दिल्ली की तरफ भागते हैं। जानकारी करने पर पता चलता है कि दोनों गुट नई सीमापुरी, थाना सीमापुरी दिल्ली के रहने वाले हैं तथा इनमें पूर्व में भी आपस में मार पिटाई हुई थी तथा ये मार पिटाई एवं फायरिंग करते हुए थाना क्षेत्र में प्रवेश कर रहे थे। इस सूचना पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा 4 अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से दो तमन्चे और लाठी डन्डे और चाकू की बरामदगी कर ली गई है तथा अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT