गैंगवॉर की गोलियों से फिर दहली दिल्ली, जाफराबाद में अंधाधुंध फायरिंग, CCTV में है सुराग

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

delhi Gangwar firing: देश की राजधानी एक बार फिर गैंगवार से दहल गई। दिल्सेली के जाफराबाद इलाके में बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग करके दहशत फैला दी। अपराधियों ने एक बार फिर तांडव मचाया है। जाफराबाद इलाके में गैंगवॉर में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है।इसमें कुछ बदमाशों ने 4 लड़कों को गोली मार दी। जिन युवकों पर फायरिंग की वारदात हुई है, उनमें से एक अरबाज नाम का युवक दो दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। 

अनजान बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

कल वो अपने भाई और दोस्तों के साथ बैठा था तभी कुछ बदमाश आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इस हमले में चारों युवक जख्मी हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। सीसीटीवी में गोलीबारी की तस्वीरें भी पुलिस के लिए अहम सुराग हैं।

जाफराबाद में गैंगवार की दस्तक

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके में एक बार फिर गैंगवार ने दस्तक दे दी है बताया जा रहा है की जाफराबाद गली नंबर 38 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अपने घर के नीचे बैठे अरबाज़ और उसके भाई हमजा और उनके दोस्तों पर अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की। 

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी में कैद सुराग

आपको बता दें की दो दिन पहले ही अरबाज़ जेल से छूट कर बहार आया था इस पुरे गोलीकांड में 4 लड़कों को गोली लगी है जिनको पास के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल भेज दिया गया घायल लड़कों की हालत को देखते हुए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया है घायल लड़कों का नाम हमजा अरबाज अब्दुल हसन व समीर खोपड पुलिस के आलाधिकारियों के अनुसार समीर खोपड की कमर में गोली लगी है अब्दुल हसन की जांघ में गोली लगी है अरबाज़ की भी कमर में गोली लगी है जबकि हमजा के सीने में गोली लगी है चारो को जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है वही इस गोली कांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है वह पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए फ़िलहाल पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है कि आखिर गोली चलाने वाले बदमाश कौन है और क्यों इन चार लड़कों को गोली मारी। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT