जामिया के बटला हाउस इलाके में बक्से में मिली दो बच्चों की लाश, जांच जारी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Double Murder News: दिल्ली के जामिया नगर इलाके के बटला हाउस में बक्से में दो बच्चों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाने जामिया नगर में मकान नंबर एफ-2 जोगा बाई एक्सटेंशन की घटना है। 

लकड़ी के बक्से में दो बच्चों भाई-बहन की लाश

यहां दो बच्चों के शव मिलने की पीसीआर कॉल आई थी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि एक पुराने लकड़ी के बक्से में दो बच्चों भाई-बहन की लाश पड़ी थी। शवों की शिनाख्त 8 साल के नीरज और 6 साल की आरती के तौर पर हुई है।  दोनों भाई बहन हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक भाई बहन अपने माता-पिता बलबीर के साथ बाटला हाउस के घर में रहते थे। 

दोपहर से लापता थे भाई-बहन

जानकारी के मुताबिक बलबीर चौकीदार के रूप में काम करते हैं। स्थानीय पूछताछ में पता चला है कि मृतक बच्चों ने दोपहर 3 बजे अपने माता-पिता के साथ खाना खाया और करीब 3.30 बजे लापता हो गए थे। माता-पिता और अन्य बच्चों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया और बाद में उन्हें बॉक्स में बच्चों की लाश मिली। क्राइम टीम ने पुष्टि की है कि दोनों बच्चों के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है और शुरुआती जांच में यह दुर्घटनावश दम घुटने का मामला लगता है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT