दिल्ली के नेब सराय में शराब के लिए अजहरुद्दीन की हत्या, एक पैग के झगड़े में चाकू से गोदकर मार डाला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में शराब को लेकर हुए झगड़े के बाद एक किशोर ने 30 वर्षीय व्यक्ति चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान संगम विहार निवासी अजरुद्दीन के रूप में की गई।

दिल्ली में शराब के लिए हत्या

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नेब सराय पुलिस थाने में सुबह सवा छह बजे एकता चौक के पास एक आदमी के पड़े होने को लेकर पीसीआर कॉल आयी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर चाकू से चार वार किए गए थे। उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शरीर पर चाकू से चार वार किए

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बाद में किशोर आरोपी की पहचान की। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि शराब को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था। अधिकारी के अनुसार किशोर ने बताया कि उसने अजरुद्दीन को ईंट से मारा और उस पर चाकू से कई बार वार किया। अधिकारी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया गया है। पीड़ित के परिवार के एक सदस्य ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT