स्कूल में ऐसा क्या हुआ जो 11वीं के छात्रों ने उठा लिए चाकू, साथ पढ़ने वाले 11वीं के छात्र को चाकू से गोदकर मार डाला, चौंकाने वाला खुलासा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime: क्राइम की ये खौफनाक कहानी राजधानी दिल्ली की है। दिल्ली में एक स्कूल में पढ़ने वाले किशोर की खूनी हकीकत जानकर आप भी चौंक जाएंगे। हैरानी की बात है कि जि उम्र में बच्चों के हाथों में क़लम होनी चाहिए उन हाथों मे बंदूकें, छुरे और चाकू हैं। जिन हाथों में किताबें होनी चाहिए वो हाथ ख़ून की स्याही से गुनाहों के पन्ने भर रहे हैं। बच्चों के जुर्म की ताज़ा और दिल को दहला देने वाली कहानी दिल्ली के नेबसराय इलाके से सामने आई है। कत्ल की ये वो कहानी है कि जिसे दिल्ली के ही के तीन नाबालिगों ने अंजाम दिया। 

ख़ून की स्याही गुनाहों के पन्ने

कत्ल के केस में जो खुलासा हुआ उसने सभी को चौंका के रख दिया। दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके में तीन किशोरों ने स्कूल में परेशान करने को लेकर 11वीं कक्षा के एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुआ हत्याकांड का कुलासा किया। पुलिस अफसरों ने बताया कि घटना के सिलसिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र सहित तीन किशोरों को पकड़ा गया है। अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए दो चाकू भी बरामद किए गए हैं।

11वीं कक्षा के एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

पुलिस के मुताबिक, रोहन बृहस्पतिवार को नेब सराय में घायल अवस्था में मिला था। उसके शरीर पर चाकू से वार के कई घाव थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और रोहन एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और रोहन उसे स्कूल में अक्सर परेशान किया करता था। उन्होंने बताया कि इसलिए आरोपी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बदला लेने का फैसला किया और चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT