डेटिंग एप Bumble पर दोस्ती, दिल्ली में रात के तीन बजे चाय पर मुलाकात और फ्लैट में रेप

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: देश में आए दिन डेटिंग एप्प के जरिए मुलाकात और फिर रेप या ब्लैकमेलिंग जैसी खबरें सामने आ रही हैं। कई बार इस एप के जरिए लड़का-लड़की की मुलाकात हुई और कत्ल तक हो गए। ताजा केस दिल्ली में सामने आया हैं जहां लड़की को इस एप्प के जरिए फंसाया गया और फिर उसका रेप कर दिया गया। 

एप्प के जरिए फंसाया गया

दिल्ली पुलिस को एक लड़की की शिकायत मिली है कि 17 जनवरी 2023 को उसकी बम्बल ऐप पर एक लड़के से बातचीत शुरू हुई थी। 18 जनवरी को युवक ने उससे देर रात मिलने के लिए जोर डाला। देर हो जाने के कारण उसने पहले तो मना कर दिया लेकिन एक स्थानीय चाय की दुकान पर मिलने के लिए तैयार हो गई। चाय पीने के बाद लड़का उसे रात करीब तीन बजे दिल्ली के बसंत नगर स्थित अपने घर पर ले गया। इसके बाद युवक ने लड़की के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और जबरन रेप किया।  

आधी रात को फ्लैट में बलात्कार

पुलिस ने 24 अक्टूबर को आईपीसी की धारा 376 यानि रेप का केस दर्ज किया है। ये केस दिल्ली के गुलाबी बाग थाने में दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि ताजा केस दिल्ली में सामने आया था जब आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर लाश के कई टुकड़े कर दिए थे। हैरानी की बात ये है कि आफताब और श्रद्धा भी Bumble App के जरिए ही मिले थे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...