देखें वीडियो - DELHI Crime News: दिल्ली में दुमका जैसी वारदात, लड़की को मारी गोली, हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

DELHI Crime News: दिल्ली में दुमका जैसी वारदात सामने आई है। 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्र को उसका पीछा करने वाले अली नाम के शख्स ने उस वक्त गोली मार दी जब वो स्कूल से लौट रही थी।

पुलिस के मुताबिक, अली इंस्टाग्राम पर भी छात्रा को परेशान किया करता था। इसके बाद छात्रा ने उसे ब्लॉक कर दिया। 25 अगस्त को जब वो स्कूल से घर लौट रही थी तब तीन बाइक सवार युवकों ने उसका पीछा किया। जब वो संगम विहार के बी ब्लॉक के पास पहुंची तो उनमें से एक ने उसे गोली मार दी। तीनों लड़के बाइक से भाग निकले। बाद में पुलिस ने आरोपी अरमान अली को गिरफ्तार किया है। अरमान अली लड़की को पसंद करता था, लेकिन लड़की उसे इग्नोर कर रही थी। इस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया। इस क्राइम में उसका साथ दिया बाबी और पवन ने।

लड़की की हालत इस वक्त गंभीर है। लड़की के पिता ने कहा, 'मेरी बेटी अपनी मां के साथ आ रही थी, 7 दिन बाद गिरफ्तारी हो रही है, मैं रोज थाने जाता था। उसे पहले इंस्टाग्राम पर और स्कूल में पीछा किया गया था। पिछले 7 दिनों में पूरे परिवार ने इन दिनों कैसे सामना किया। मेरी बेटी अभी 11वीं क्लास में है। मैंने इसके लिए प्रिंसिपल मैम से अनुरोध किया। उन्होंने मुझे सभी क्लास वर्क व्हाट्सएप पर भेजने का आश्वासन दिया। अली के लिए मैं कहना चाहता हूं कि वह तीसरी गली का "आवारा" लड़का है, वह हमारे मोहल्ले में सभी को परेशान करता रहता है। मैंने बीट कांस्टेबल को भी सूचित कर दिया है। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया, लेकिन यह मेरी गलती थी कि मैंने तब शिकायत दर्ज नहीं की। मैंने घटना के बारे में सीसीटीवी भी सौंप दिया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।''

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...