गर्लफ्रेंड की शादी से आग बबूला हुआ बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड को मारे कई चाकू, प्रेमी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: उत्तर पूर्व दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रविवार को 22 साल की एक शादीशुदा महिला को उसके पुराने बॉयफ्रेंड ने कहासुनी के बाद चाकू से कई बार वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शास्त्री पार्क की हसमत जहां का एक अस्पताल में उपचार जारी है, तथा उसपर हमला करने वाले उसके मित्र को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिर, चेहरे और हाथ पर चाकू से वार 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वारदात बुलंद मस्जिद के पास हुई जहां आरोपी शाह बाबू (23) जहां से मिलने आया था। शाहबाबू बिहार के किशनगंज जिले का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय तिर्की ने कहा, ‘‘हमें तीन बजकर 25 मिनट पर एक महिला को चाकू घोंप दिये जाने को लेकर एक पीसीआर कॉल आयी। जहां के सिर, चेहरे और हाथ पर चाकू से वार किया गया है। 

बॉयफ्रेंड ने चाकू से हमला किया

पीड़ित युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया। उसका उपचार जारी है और हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि आरोपी शाह बाबू को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है तथा घटना में प्रयुक्त चाकू भी उसके पास से बरामद कर लिया गया है।’’ मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

हमले के पीछे का कारण 

आरोपी पीड़िता को उसकी शादी से पहले से जानता था। आरोपी और पीड़िता दोनों बिहार के किशनगंज में पड़ोसी थे। पीड़िता की शादी करीब 4 महीने पहले मोहम्मद मुन्ना से हुई थी| आरोपी उसकी शादी से नाखुश था। वह हैदराबाद में दर्जी का काम करता है, वह उससे मिलने के लिए दिल्ली आया था। उससे बात करते समय उसने अपना आपा खो दिया और उसे चाकू मार दिया।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...