Delhi Crime: नशे में पहले मारा पीटा और फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी 'रॉड'

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

दिल्ली से ओपी शुक्ला की रिपोर्ट

Delhi Crime: पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में शराब के नशे में गाली गलौज करने से मना करने पर एक युवक के साथ अमानवीय सलूक करने का मामला सामने आया है। बताया जा रह है कि आरोपियों ने उस लड़के के साथ मारपीट की और फिर लोहे की रॉड को उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल युवक को तुरंत पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां से उसे सफदरजंग हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। वही सूचना पाकर हॉस्पिटल पहुंची पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़ित की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई है। वह विष्णु गार्डन इलाके में रहता हैं और इलाके में ही एक फैक्टरी में काम करता हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि बीते रविवार दिवाली की रात लगभग 11 बजे वह ढाबे पर खाना खाने गया था। लेकिन दीपावली होने की वजह से ढाबा बंद था। 

ADVERTISEMENT

रात में घूमने का कारण पूछा और गाली गलौच की

उसके बाद वह विष्णु गार्डन में रहने वाले एक दोस्त के घर खाने के लिए चला गया। जो अपने परिवार के साथ रहता है। वहां से खाना खाने के बाद वह अपने घर जा रहा था। इसी दौरान दोस्त के पड़ोस में रहने वाले अशोक यादव ने उसे रोक लिया। और रात को घूमने का कारण पूछकर गाली गलौज करने लगा। 

कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली

ऐसे में पीड़ित ने उसका विरोध किया । जिसपर आरोपित अशोक उसके साथ मारपीट करने लगा। साथ ही उसने आवाज लगाकर तीन चार लड़कों को बुला लिया। और सभी पीड़ित के साथ मारपीट करने लगे । इसी दौरान आरोपित अशोक यादव ने पीड़ित के कपड़े उतार दिये और एक लोहे की रॉड को पीड़ित के पीछे प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। जिससे पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच शोर शराबा होने पर आस पास के लोग वहां पहोच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। 

ADVERTISEMENT

पीड़ित अस्पताल में, पुलिस की दबिश

सूचना पा कर मौके पर पहुंची ख्याला थाना पुलिस ने पीड़ित युवक को पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया। जहां से उसे सफदरजंग हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। वही रात में पीड़ित युवक बयान देने की स्थिति में नहीं था। इस लिए पुलिस ने अगले दिन हॉस्पिटल में बयान लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। और  मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपित अशोक यादव को गिरफ्तार कर लिया। वही जांच के बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के समय दोनों नशे में थे और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। फिलहाल पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...