DELHI CRIME: द्वारका एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने पांच ताइक्वांडो खिलाड़ियों को रौंदा, 15 साल की महिला खिलाड़ी की मौत

ADVERTISEMENT

डंपर की चपेट में आकर शिकार हुई 15 साल की अरुंधति
डंपर की चपेट में आकर शिकार हुई 15 साल की अरुंधति
social share
google news

Dumper Crushes Five People: दिल्ली में एक बार एक तेज रफ्तार गाड़ी ने एक ही झटके में पांच जिंदगियों को रौंद डाला। एक तेज रफ्तार डंपर ने ताइक्वांडो के पांच खिलाड़ियों को कुचल दिया जिससे एक महिला खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार खिलाड़ी बुरी तरह से घायल होकर अस्पताल के बिस्तर पर पहुँच गए जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

तेज रफ्तार डंपर ने पांच खिलाड़ियों को कुचला

ये घटना दिल्ली के द्वारका इलाके में हुई जब तेज रफ्तार डंपर ने ताइक्वांडो के पांच खिलाड़ियों को कुचल दिया जिससे 15 साल की एक महिला खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 10वीं की छात्रा की मौत

 द्वारका के DCP एम हर्षवर्धन के मुताबिक महिला खिलाड़ी की पहचान अरुंधति के रूप में हुई है। अरुंधति परिवार के साथ श्याम विहार इलाके में ही रहती थी और वह 10वीं की छात्रा थी। जबकि चारों घायलों की पहचान 16 साल की नैना जोशी, 16 साल की सुप्रिया, 25 साल के राजेश और सचिन के रूप में हुई है। फिलहाल छावला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी डंपर ड्राइवर की पहचान करने में जुटी है। 

ADVERTISEMENT

रविवार सुबह करीब 5.40 बजे हुआ हादसा

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित अनुराग ने बताया कि वह परिवार के साथ श्याम विहार में रहता है और बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। अनुराग के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 5.40 बजे वह अपने सभी खिलाड़ी दोस्तों के साथ ताइक्वांडो की प्रैक्टिस करने के लिए द्वारका एक्सप्रेस हाईवे के पास गए थे। यह हादसा उस समय हुआ जब खिलाड़ी अपने कोच के साथ ताइक्वांडो की प्रैक्टिस करने के लिए रविवार की सुबह श्याम विहार के पास से गुजर रहे द्वारका एक्सप्रेस हाईवे पर पहुंचे थे। पुलिस का कहना है कि आस-पास के इलाके में कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। जिसकी वजह से डंपर के नंबर का अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस डंपर  के भागने की दिशा में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है, जिससे आरोपी डंपर चालक की पहचान की जा सके। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...