दिल्ली के मयूर विहार में BJP नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या, पुलिस भागी बदमाशों के पीछे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Latest Crime: दिल्ली में जहांगीरपुरी की हिंसा का मामला अभी ठंडा भी नहीं हो सका था कि अचानक एक और सनसनीखेज़ ख़बर ने पूरी दिल्ली को सहमा कर रख दिया। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की ये वारदात बुधवार की रात मयूर विहार के इलाक़े में हुई।

बताया जा रहा है कि मयूर विहार में बीजेपी के नेता जीतू चौधरी को रात क़रीब सवा आठ बजे अनजान बदमाशों ने गोली मार दी। हत्या की वारदात मयूर विहार इलाक़े में ही अंजाम दी गई। गोली से घायल होने के बाद 40 साल के जीतू चौधरी को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में पहुँचाया जाता तब तक उनका दम निकल चुका था।

भारतीय जनता पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Delhi Murder: इस सिलसिले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। बकौल पुलिस जीतू चौधरी का शव उनके घर के सामने खून से लथपथ हालत में मिला था। पुलिस का अनुमान है कि उन्हें बहुत पास से गोली मारी गई थी। बुरी तरह से घायल हालत में जीतू यादव को निजी वाहन में अस्पताल तक पहुँचाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस ने कारतूस के खोखे और कुछ ज़रूरी सुराग़ इकट्ठा किए हैं। पुलिस ने अब अज्ञात बदमाशों की तलाश के लिए जीतू चौधरी के घर के आस पास के तमाम सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने वाली है ताकि जीतू के क़ातिलों का पता लगाया जा सके।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT