Love Marriage करने वाले जोड़े की पार्क में पड़ी थी लाशें, बात करने के बहाने से बुलाकर मारी सात गोलियां

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Hissar, Haryana: हरियाणा के हिसार में डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात ने एक बार फिर इस बहस को तेज कर दिया है कि क्या लव मैरिज (Love Marriage) करना गुनाह है? असल में यहां सोमवार की सुबह एक पार्क (Park) में एक जोड़े को गोलियों से भून दिया गया। हत्या की वारदात को अंजाम को अंजाम देने वाले बाइक सवार थे जो वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। हिसार के हांसी के लाला हुकुम चंद जैन पार्क में दोहरी हत्या की ये वारदात अंजाम दी गई। और वो भी सुबह के करीब 9 बजे।  

Bike सवारों ने मारी गोली

बताया यही जा रहा है कि सुबह के वक़्त पार्क में ये जोड़ा जब बैठा हुआ था तभी बाइक पर सवार दो बदमाश आए और दोनों को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। बदमाशों ने करीब इन दोनों पति पत्नी को निशाना बनाकर सात गोलियां चलाईं जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पार्क में गोली मारकर नव विवाहित जोड़े की हत्या की खबर पुलिस को मिली। मौके पर पहुँची पुलिस ने देखा कि जिस वक़्त वारदात को अंजाम दिया गया उस समय वहां अच्छी खासी भीड़ मौजूद थी। 

लोगों की भीड़ के बीच मार दी गोली

एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि पार्क में लोग मौजूद थे तभी अचानक फायरिंग शुरू हुई तो अफरा तफरी मच गई। इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस ने शवों की पहचान करके उनके घरवालों को वारदात के बारे में बताया।  पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले भर में नाकाबंदी कराई गई। पुलिस के मुताबिक मरने वाले युवक की पहचान हिसार जिले के बड़ाला गांव के रहने वाले तेजवीर के रूप में हुई जबकि युवती हांसी के गांव सुल्तानपुर की रहने वाली मीना थी। तेजवीर नोएडा की कंपनी में नौकरी करता था और दो दिन पहले ही गांव आया था। खुलासा यही है कि उसने मीना के साथ दो महीने पहले प्रेम विवाह किया था। 

ADVERTISEMENT

जब सामने आई Love Marriage की कहानी

लेकिन पुलिस को जब तेजवीर के पिता ने पूरा किस्सा सुनाया तो पुलिस के सामने तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई। तेजवीर के पिता महताब के मुताबिक, तेजवीर और मीना बड़ाला गांव में रह रहे थे। मीना को खबर मिली कि उसकी मां की तबीयत खराब है। रविवार को वह तेजवीर के साथ अपने मायके सुल्तानपुर गांव गई थी। दोनों वहां कुछ देर रुके। मायके वालों का रवैया बिल्कुल नॉर्मल था। इसके बाद वे बड़ाला गांव लौट आए। सोमवार को तेजवीर और मीना को दिल्ली जाना था। सुबह करीब 8 बजे दोनों बाइक पर निकल गए। मीना के भाई सचिन ने कुछ बात करने के लिए उन्हें पार्क में रुकवा लिया। उसने दोनों से वहां बैठकर बात भी की। वहां भी सबकुछ ठीक ठाक था। इसके बाद जैसे ही दोनों बैग लेकर चलने लगे तो सचिन ने अपने किसी जानकार को कॉल करके बुलाया। वो लोग बाइक पर आए और तेजवीर और मीना की गोलियां मार कर वहां से फरार हो गए। 

प्रेम विवाह से नाखुश से घरवाले

पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि मीना असल में तेजवीर के मामा के साले की बेटी है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 22 अप्रैल 2024 को दोनों ने गाजियाबाद के कवि नगर के आर्य समाज विवाह मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया था। इस शादी से तेजवीर के मामा महेन्द्र और बाकी घरवाले साथ ही मीना के परिवार वाले भी खुश नहीं थे। हालांकि दोनों ने अपने घरवालों को मनाने और अपने फैसले के लिए उन्हें राजी करने की कई कोशिशें की। मगर मीना की तरफ के लोग राजी नहीं हुए। 

ADVERTISEMENT

Safe House में छुपकर रहे

उधर तेजवीर और मीना शादी के बाद दिल्ली में छिपकर रह रहे थे। मई महीने में उन्होंने कोर्ट में सुरक्षा के लिए याचिका भी लगाई थी और 3-4 दिन हिसार के सैफ हाउस (Safe House) में भी रहे। लेकिन बाद में उन्होंने कोर्ट में ये अर्जी लगा दी कि अब उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं। बीते 10-15 दिन पहले ही दोनों बड़ाला गांव आकर रहने लगे थे।

ADVERTISEMENT

सात गोलियां मारी गई

सोमवार देर शाम नागरिक अस्पताल में मीना‎ व तेजवीर के शवों का पोस्टमॉर्टम किया‎ गया। दोनों को 7 गोलियां लगी हुई थीं। मीना के ‎सिर की बैक साइड में एक गोली फंसी हुई‎ मिली और एक गोली सिर के आरपार हुई ‎मिली। तेजवीर के सिर में 2 गोलियां फंसी‎ हुई थीं। तीन गोलियां पेट में आंतों में‎ फंसी मिली। फिलहाल पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस दोहरे हत्याकांड को ऑनर किलिंग के एंगल से ही जांच कर रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...