Haryana News: असिस्टेंट मैनेजर ने कंपनी मैनेजमेंट को लिखा सुसाइड नोट, फांसी के फंदे झूल गया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram Suicide News: कंपनी प्रबंधन (Management) को मैसेज (Message) भेजकर असिस्टेंट मैनेजर (Manager) ने फंदा लगा आत्महत्या (Suicide) कर ली। यह मामला बुधवार सुबह रवि नगर इलाके का है। जहाँ निजी कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद कर कार्यरत 40 वर्षीय अमित कुमार नाईट शिफ्ट करके घर लौटे थे और अपने कमरे में सोने के लिए गए थे।

इसी दौरान उनकी पत्नी पूजा मेहरा के पास कंपनी से फोन आया कि अमित ने कंपनी प्रबंधन को सुसाइड नोट भेजा है एक बार उनका कमरा चेक कीजिए। पूजा ने जब कमरे में जा कर देखा तो अमित ने फंदा लगा कर पंखे से लटक चुके थे उन्होने आत्महत्या कर ली थी।

वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी की मानें तो अमित के साथियो ने बताया की कल रात अमित और कंपनी प्रबंधन के बीच विवाद हुआ था और सुबह अमित ने अपने घर पर आत्महत्या की। अमित मेहरा ऑप्टम नामक कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

ADVERTISEMENT

मृतक की बीवी पूजा की मानें तो अमित के साथ कैब में जाने वाली महिला ने अमित के चरित्र पर उंगली उठाई थी। इसको लेकर अमित कुछ दिन से परेशान भी रहने लगा था। उसने कंपनी प्रबंधन को कहा भी कि इस फील्ड में बीते 13 साल में उसका काम पाक साफ रहा है उसके ऊपर गलत आरोप लगाए जा रहे है लेकिन कंपनी प्रबंधन ने उसकी बात नहीं सुनी।

अमित ने सुसाइड नोट में सेक्टर 9 की रहने वाली एक महिला का जिक्र भी किया है और यह लिखा है उस महिला ने अमित को लेकर कंपनी प्रबंधन को लेकर शिकायतें की हैं। पूजा मेहरा की मानें तो उनके पति ने जितनी भी कॉल महिला को थी वो उनके सामने ही की थी। वही मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने म्रतक के शव को कब्ज़े में ले सुसाइड नोट को बरामद कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने सेक्टर 9 पुलिस थाने में परिजनों की शिकायत पर कंपनी प्रवंधन और महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।अमित ने सुसाइड नोट में सेक्टर 9 की रहने वाली एक महिला का जिक्र भी किया है और यह लिखा है उस महिला ने अमित को लेकर कंपनी प्रबंधन को लेकर शिकायतें की हैं।

ADVERTISEMENT

पूजा मेहरा की मानें तो उनके पति ने जितनी भी कॉल महिला को थी वो उनके सामने ही की थी। वहीं मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने म्रतक के शव को कब्ज़े में ले सुसाइड नोट को बरामद कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने सेक्टर 9 पुलिस थाने में परिजनों की शिकायत पर कंपनी प्रवंधन और महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...