पति के सामने चली गई ट्रैवल ब्लॉगर अंजलि की जान!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

CRIME NEWS INDIAN BLOGGER KILLED IN MEXICO: घबराए उत्कर्ष ने सबसे पहले इसकी इत्तिला अंजलि के भाई आशीष को दी जो अमेरिका के शिकागो में रहते हैं। अंजलि और उत्कर्ष अमेरिका के राज्य कैलीफोर्नीया के सैन जोस शहर में रहते थे। अंजलि अपना 30 वीं जन्मदिन मनाने के लिए अपने पति उत्कर्ष के साथ मैक्सिको के टुलम शहर पहुंची थी।

टुलम शहर अपने बीच और समुंद्री किनारों के लिए मशहूर है। यहां के बीच बेहद साफ सुथरे और यहां पर आने वाले पर्यटकों की संख्या बेहद कम है। घूमने फिरने के शौकीन लोगों को ही टुलम के बीचों के बारे में खबर है। बस इसी शांत जगह पर अपना जन्मदिन मनाने के लिए अंजलि अपने पति के साथ पहुंची थीं।

दुनिया की बड़ी कंपनियों में काम कर चुकी थीं अंजिल

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हिमाचल के सोलन की रहने वाली अंजलि दुनिया की बड़ी और मशहूर कंपनियों में काम कर चुकी थीं। फिलहाल वो अमेरिकी कंपनी लिंक्डइन कॉरपोरेशन में बतौर Senior Site Realiability Engineer के पद पर काम कर रही थीं। उन्होंन जुलाई में ही इस कंपनी को ज्वाइन किया था।

इससे पहले अंजलि दुनिया की मशहूर कंपनी yahoo में काम कर रही थीं। कुछ वक्त तक अंजलि ने अमेरिकी शहर सैन जोस की यूनीवर्सिटी में बतौर टीचिंग असिस्टेंट के तौर पर भी पढ़ाया है।

ADVERTISEMENT

अंजलि को घूमने का बेहद शौक था वो अपने इस शौक को पूरा करने के साथ अपने सफर के ब्लॉग भी बनाया करती थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पहचान एक ट्रैवल ब्लॉगर के तौर पर दी है।

ADVERTISEMENT

भारत से लेकर अमेरिका तक का सफर

अंजलि के पिता के मुताबिक उनकी स्कूलिंग सोलन के सेंट ल्यूक्स और धर्मशाला के सेक्रेड हार्ट स्कूल से हुई। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के ही वक्नाघट की जे पी यूनीवर्सिटी से बीटेक की पढ़ाई की और साल 2012 में वो आगे की पढ़ाई करने के लिए अमेरिका चली गईं।

यहां पर सैन जोस यूनीवर्सिटी से उन्होंने इलैक्ट्रानिक में मास्टर की और फिर वहीं पर नौकरी भी शुरु कर दी । उनके पति उत्कर्ष फिलहाल दुनिया की जानी मानी कंपनी नैटफिल्कस में सीनियर मैनेजर के पद पर तैनात हैं।

ड्रग माफिया के लिए बदनाम है टुलम शहर

टुलम प्राकृतिक तौर पर जितना खूबसूरत है अपने यहां के ड्रग माफिया के लिए भी उतने ही बुरे नाम से जाना जाता है। क्वीनटाना रु नगर पालिका के अंतर्गत आने वाला टुलम ड्रग माफिया की वजह से बदनाम है। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक यहां पर कई ड्रग माफिया गिरोह काम करते हैं और अक्सर इनमें इलाके को लेकर झड़प होती रहती हैं।

यहां पर ड्रग की अच्छी खासी खपत है और ड्रग की तस्करी के लिए भी इसे बेहद महफूज माना जाता है। क्योंकि पूरा इलाका समुद्री है ऐसे में इतने बड़े इलाके की निगरानी करना एजेंसियों के लिए मुश्किल होता है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT