आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, आजम के बेहद क़रीबी पूर्व सभासद के घर इनकम टैक्स का छापा

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Crime News Rampur: आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आजम के बेहद क़रीबी पूर्व सभासद के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। आजम खान के बेहद करीबी पूर्व सभासद फरहत अली खान के घर पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है। इनकम टैक्स की टीम पूर्व सभासद  के घर लाव लश्कर के साथ पहुंची। आयकर विभाग की टीम ने सुबह लगभग 9:00 बजे फरहत अली खान के घर पर छापा मारने की कार्रवाई की है। 

फरहत अली खान के घर पर छापा 

आपको बता दें कि फरहत अली खान आजम खान की बेहद करीबी माने जाते हैं। समाजवादी पार्टी की वरिष्ठ नेता आज़म खान अपने परिवार सहित भले ही अलग-अलग जेल में बंद है लेकिन आयकर विभाग की टीम उनके करीबी समर्थकों के आवास पर रामपुर में छापामार कार्रवाई कर रही हैं। आपको बता दे नवाब गेट माला रोड पर पूर्व सभासद फरहत अली खान का आवास है। जहां पर आज सुबह लगभग 9:00 बजे आयकर विभाग की टीम ने छापे की कार्रवाई की हैं। 

ADVERTISEMENT

फरहत अली खान आजम खान की बेहद करीबी 

दो गाड़ियों में सवार होकर आयकर विभाग के अधिकारी पहुंचे और आवास के अंदर दाखिल हुए। आयकर विभाग के अधिकारी फरहत अली खान के आवास में मौजूद है और फरहत अली खान से और उनके परिवार से पूछताछ जारी है। आपको बता दे फरहत अली खान समाजवादी पार्टी की जब सरकार थी उस सरकार में फरहत अली खान आजम खान की बेहद करीबी माने जाते है और नगर पालिका के पूर्व सभासद भी रह चुके है और कई बड़े विकास कार्य फरहत अली खान द्वारा किये गये थे।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT