लोग दिल्ली की दुकान में खरीद रहे थे मिठाई, अचानक चलने लगी गोलियां देखिए Viral Video!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

DELHI CRIME GANGS OF DELHI:

सीसीटीवी की तस्वीरों में दिख रहा है कि लोग मिठाई के काउंटर पर जमा हैं। दुकान के कर्मचारी त्यौहारों के इस मौसम में लोगों की डिमांड को पूरी करने में लगे हुए थे। दुकान पर भीड़भाड़ वाला माहौल था, इसी बीच में दुकान के सामने दो लोग नजर आते हैं। एक शख्स ने अपने सिर पर गमछा बांध रखा था।

उसने अपने चेहरे को ढकने के लिए काफी देर तक अपने गमछे को ही चेहरे पर बांधना शुरु किया। एक बार चेहरा छिप जाने पर अचानक दोनों लोग मिठाई के काउंटर पर आए और सीधे कर्मचारियों पर फायर करना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फायरिंग से दुकान में अफरातफरी मच गई लोग और कर्मचारी जान बचाने के लिए दुकान में ही छिप गए। फायरिंग करने के बाद दोनों वहां से आराम से टहलते हुए निकल गए।

पुलिस को अंदेशा है कि ये आउटर दिल्ली के नंदू गैंग के बदमाश थे जो फिरौती रंगदारी के लिए खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। फिरौती ना मिलने पर हत्या करना भी इनके लिए आम बात है।

ADVERTISEMENT

सबसे बड़ा सवाल ये है कि दिवाली आने में कुछ वक्त रह गया। दिवाली से पहले आतंकी हमले को देखते हुए दिल्ली पुलिस सुरक्षा के चाकचौबंद बंदोबस्त करने का दावा करती है।

ADVERTISEMENT

हालांकि जिस तरह से बदमाशों ने फायरिंग की है वो पुलिस के दावों पर सवाल खड़े करता है। इस फायरिंग के बाद से दुकान के मालिक अशोक मित्तल ओर उनका पूरा स्टाफ डरा हुआ है। मित्तल स्वीट नजफगढ़ की बड़ी मिठाई की दुकानों में से एक है।

ग़ाज़ियाबाद: अपने पिता से ही 1 करोड़ की रंगदारी मांग रही थी नाबालिग बेटी करोड़पति कैदी वसूल रहा था रंगदारी ! जेल से सुकेश चंद्र शेखर गिरफ्तार 5 साल पहले जिसका 'मर्डर' हुआ, वो जिंदा लौटा, हत्या के आरोप में बीवी को जाना पड़ा जेल, फिल्मी कहानी की तरह है ये रियल क्राइम

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT