दलित से की Love marriage तो बेटी का कर दिया शुद्धिकरण,नर्मदा में लगाई डुबकियां, बाल काटे और जूठन खिलाई!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Madhya Pradesh Crime news : लड़की के मुताबिक वो नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। 24 साल की पीड़िता ने बताया कि उसे बैतूल के टिकारी इलाके के रहने वाले 27 साल के एक दलित युवक से प्यार हो गया। दोनों के बीच काफी वक्त तक अफेयर चलता रहा तब तक लड़की के परिवार को इसके बारे में पता नहीं था।

लड़की ने एक दो बार घर पर इंटरकास्ट मैरिज का जिक्र किया तो परिवार का रुख बेहद सख्त पाया। लड़की को यकीन हो गया था कि परिवार उसकी दलित युवक से शादी करने के लिए कभी रजामंद नहीं होगा। लिहाजा 11 मार्च 2020 को उसने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद वो अपने पति के साथ उसके घर चली गई।

इस पर लड़की के पिता ने इस बात की शिकायत पुलिस से की और पुलिस की मदद से उसके पिता वापस उसे घर ले आए। जिसके बाद कुछ दिन तक उसे घर के अंदर ही रखा गया ।

ADVERTISEMENT

लड़की का कराया गया शुद्दिकरण

लड़की को घर लाने के बाद 18 अगस्त परिवार के लोग उसे नर्मदा नदी पर लेकर गए। वहां 4 लोगों के सामने उसका आधी नंगी हालत में शुद्धिकरण कराया गया। नर्मदा में उसे नहलाया गया डुबकियां लगवाई गईं।

ADVERTISEMENT

उसे जूठी पूड़ियां खिलाई गईं और बाल भी काटे गए। लड़की जो कपड़े पहनकर लड़के के पास से वापस आई थी वो कपड़े भी नदी में ही फेंक दिए गए।

ADVERTISEMENT

इसके बाद परिवार ने लड़की का एडमिशन राजगढ़ में करा दिया गया। उसे कॉलेज के हॉस्टल में रखा गया। 28 अक्टूबर को लड़की को मौका मिला और वो हॉस्टल से भागकर अपने पति के घर बैतूल आ गई।

परिवार बना रहा है दबाव

लड़की के मुताबिक उसे अपने पिता और परिवार से जान का खतरा है। लड़की के पिता उस पर सजातीय युवक से शादी करने का दबाव बना रहे हैं। लड़की के मुताबिक उसने इस बात की शिकायत पुलिस से भी की है लेकिन अभी तक पुलिसवालों ने उसे और उसके पति के परिवार को किसी भी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई है।

लड़की को डर है कि कहीं उसके पिता उसकी हॉरर किलिंग ना करा दें। शादी के बाद से ही उसने एसपी ऑफिस से लेकर स्थानीय थाने तक अपना आवेदन दिया था लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उल्टा पुलिसवाले बिना उसकी मर्जी के उसे अपने पति के घर से ले गए और मां-बाप को सौंप दिया।

तमाम शिकायतों के बावजूद भी उन्हें लगातार लड़की का परिवार धमकियां दे रहा है। लड़की के पति को लगातार जान से मारने की धमिकयां मिल रही हैं। मामला पुलिस के पास पहुंच भी गया है लेकिन ना जाने क्यों पुलिस इस मामले मे कार्रवाई करने में कोताही कर रही है।

ऑनर किलिंग: बेटी ने नहीं की पिता की मर्जी से शादी, तो पिता ने की हैवानियत की सारी हदें पार, बच्चों सहित 7 को जिंदा जलाया ऑनर किलिंग : प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी बेटी तो पिता ने गोली मार की हत्या

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT