दक्षिण की इस हीरोइन के पति पर लगा है 200 करोड़ की ठगी का इल्जाम!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

दिल्ली पुलिस ने 2013 में भी चेन्‍नई स्थित कैनरा बैंक को ठगने के आरोप में चंद्रशेखर और उसकी कथित गर्लफ्रेंड लीना मारिया पॉल को गिरफ्तार किया था। दोनों की बाद में जमानत हो गई। मॉडल से फिल्‍म ऐक्‍ट्रेस बनीं लीना का सुकेश के साथ लंबा जुड़ाव रहा है।

2017 में वो रवि पुजारी गैंग के निशाने पर आईं जब उसके ब्‍यूटी पार्लर पर शूटआउट हुआ। प्रवर्तन निदेशालय भी लीना से लंबी पूछताछ कर चुका है।

हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश और लीना का एक लग्‍जरी बंगला सीज किया है। सी-फेंसिंग बंगले में एक से एक आधुनिक सुख-सुविधाएं और नौकर-चाकर मौजूद हैं।

ADVERTISEMENT

इटैलियन मार्बल का फ्लोर है, महंगा फर्निचर, वर्साचे के रग्‍स... सब कुछ सीज कर दिया गया है। 16 हाई-एंड लग्‍जरी कारें जिनमें रॉल्‍स रायस गोस्‍ट, बेंटले बेंटाग्‍या, फरारी 458 इटालिया, लैंबॉर्गिनी उरुस, एस्‍कलेड, मर्सिडीज एएमजी 63 आदि शामिल हैं।

चालबाज़ दुल्हन की शातिर नज़र, 2 महीने पहले बनाए प्लान के लिए 6 लाख रुपए में हायर किए कॉन्ट्रेक्ट किलर

अक्सर विवादों में रहने वाला सुकेश चंद्रशेखर महाठग है उस पर जेल में रहकर 200 करोड़ की ठगी की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा था। उसने देश की एक बड़ी दवा कंपनी के मालिकों की पत्नियों से उनके पति पर चल रहे केसों में राहत दिलाने के लिए 200 करोड़ रुपये वसूले थे। चंद्रशेखर ने तिहाड़ से फोन कर खुद को कानून मंत्रालय का बड़ा अधिकारी बताया था।

ADVERTISEMENT

दुनिया का सबसे बड़ा CYBER CRIME : हैकर्स ने 4465 करोड़ रुपये की वर्चुअल करंसी चुराई, अपील के बाद लौटाई! जानें पूरा मामलाचाय और अंडे वालों से 25 हज़ार लेकर महीने भर में कमा डाले 77 लाख, CYBER ठगों की इस तरकीब ने पुलिस को भी बनाया घनचक्करआधी रात में Facebook पर लड़की ने बोला हाय, और डॉक्टर को देने पड़े 3 लाख, पढ़िए Cyber Crime की अनोखी घटना

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...