कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला गिरफ्तार, पुलिस कर रही बाकी आरोपियों की तलाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और आप पार्षद छाया शर्मा के साथ मारपीट और बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने अजय कुमार उर्फ रणबीर भाटी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी उस्मानपुर का रहने वाला है। इस केस के दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/341/354/506/34 के तहत केस दर्ज किया था। हालांकि मौके पर एक अन्य आरोपी भी पकड़ा गया था।

कन्हैया को मीटिंग में बनाया था निशाना

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस दौरान हालांकि भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने एक आरोपी को तुरंत पकड़ लिया था। 17 मई को एक कार्यक्रम के दौरान कन्हैया कुमार को अजय नाम के शख्स ने थप्पड़ मारा था। उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट हुई थी। अजय माला पहनाने के बहाने कन्हैया के नजदीक पहुंच गया था और इसके बाद उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद हंगामा हो गया था। इसी दौरान आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा के साथ भी बदसलूकी हुई थी। महिला पार्षद ने पुलिस में शिकायत दी थी। इसी आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्या कहा था आप पार्षद ने इसको लेकर?

AAP पार्षद छाया शर्मा ने इस बाबत जो लिखित शिकायत दी है, उसके मुताबिक कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार 4 पुश्ता, स्वामी सत्यनारायण भवन, न्यू उस्मानपुर स्थित आप कार्यालय में एक बैठक में थे। ये बैठक आप पार्षद छाया शर्मा ने आयोजित की थी। बैठक के बाद जब छाया शर्मा कन्हैया को छोड़ने के लिए नीचे आईं, तभी कुछ लोग आए और कन्हैया के गले में माला डाल दी। माला पहनाने के बाद कुछ लोगों ने कन्हैया पर स्याही फेंक दी। कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा गया और उनके साथ मारपीट की कोशिश की गई। जब छाया शर्मा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया और धमकी दी। AAP पार्षद छाया शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा था, 'मेरी चुन्नी पकड़कर कोने में ले गए। इसके बाद मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी।' उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के कैंडिडेट कन्हैया कुमार हैं, जबकि बीजेपी की ओर से इस सीट पर मनोज तिवारी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT