छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर पति, पत्नी और दो साल की मासूम की हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Korba: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां धारदार हथियार से एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के उरगा थाना इलाके के कुकरीचोली गांव में बीती रात एक ही घर में तीन लोगों को काट डाला गया। अज्ञात हमलावरों ने 28 साल के जयराम रजक की हत्या कर दी।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रिपल मर्डर

कातिलों ने जयराम की 25 साल की पत्नी सुजाता रजक और दो साल की बेटी जयसीका की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। तीनों का धारदार हथियार के गला काटा गया था। पुलिस अफसरों ने बताया कि बुधवार सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को रजक के पूरे परिवार की हत्या की जानकारी दी तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में तीन लहूलुहान शव पड़े थे।

पति पत्नी और 2 साल के मासूम की हत्या

पुलिस ने घर से तीनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। मौके पर क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुजाता और जयसीका का शव पलंग पर और जयराम का शव नीचे फर्श पर था। तीनों के शरीर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान हैं।

ADVERTISEMENT

कई एंगल पर जांच जारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे और जांच शुरु कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जयराम ठेकेदारी का काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों के शक है कि कत्ल किसी पुरानी रंजिश का नतीजा है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT