कुएं में मिला नर कंकाल, लव, सेक्स, ब्लैकमेलिंग और गर्लफ्रेंड की हत्या, प्रेमिका के कंकाल ने उगला ये राज़

ADVERTISEMENT

प्रेमिका के कंकाल का खुला राज़
प्रेमिका के कंकाल का खुला राज़
social share
google news

रायगढ़ से नरेश शर्मा की रिपोर्ट

Chhattisgarh Girlfriend Murder: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के घरघोड़ा इलाके में कत्ल का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि इस हत्याकांड को एक प्रेमी ने अंजाम दिया था। जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर लाश कुएं में ठिकाने लगा दी थी। पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी की प्रेमिका शादी करने का दबाव बना रही थी साथ ही उसे ब्लैकमेल कर रही थी। गर्लफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवक ने गर्लफ्रेंड को मार डाला। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद देवर से प्रेमी बने कातिल ने अपनी प्रेमिका की लाश को पहले जला दिया उसके बाद एक प्लाटिक के तिरपाल में लपेटकर नर कंकाल को अपने ही गांव के कुंए में फेंककर फरार हो गया था। 

कत्ल किया, लाश जलाई और कंकाल कुएं में फेंका

आखिरकार दो महीने की जांच के बाद पुलिस ने अब आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्या की वारदात में सबसे बड़ी बात यह भी थी कि जिस महिला की हत्या की गई थी वह पहले हत्यारे की भाभी कहलाती थी और बाद में पति की मौत के बाद देवर के साथ उसका प्रेम संबंध हो गया था। दरअसल घरघोड़ा ब्लाक के झरिया टिकरा के कुंए में दो महीने पहले प्लास्टिक से लिपटे एक शव को पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस जांच में पता चला कि यह शव किसी महिला का था और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पता चला कि महिला की हत्या कर शव जलाया गया था। पुलिस ने इसकी प्रारंभिक जांच के दौरान काफी सबूत इकट्ठा किये थे और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृत महिला की शिनाख्त 25 साल की रीना (बदला हुआ नाम) के तौर पर की।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

 

शादी की जिद की तो मार डाला

इस पूरे मामले में एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि पकड़ा गया। कड़ी पूछताछ रे बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी सोहन दास महंत मृतका का देवर है और मृतका की लाश गांव के कुंए से मिलने के बाद काफी काफी छानबीन तथा सबूतों के आधार पर सोहन दास तक पहुंची थी। सोहन दास मृत महिला का देवर है और कुछ दिन पहले ही मृतका के पति के निधन के बाद दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था पर सोहन ने उससे शादी नही की थी, जिससे परेशान होकर कुछ माह पहले मृतका ने सोहन के उपर बलात्कार का आरोप लगाया था और पुलिस रिपोर्ट के बाद सोहन को धारा 376 के तहत गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। कुछ महीने बाद सोहन जमानत के बाद फिर घर लौट गया था। पुलिस अफसर दीपक मिश्रा ने बताया कि आरोपी ने महिला से यह वादा किया था वह जमानत मिलने के बाद उससे शादी करेगा लेकिन दोनों के बीच किसी बात पर अनबन हो गई थी।  

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

लाश कुएं में ठिकाने लगा दी

 

प्रेमिका को दिया धोखा

सोहन के रिश्तेदारों के अनुसार वह रोज शराब के नशे में धुत्त रहता था और प्रेमिका से इसलिये विवाद होता था कि वह रोज शादी करने का दबाव देते हुए साथ में रहने को कहती थी। सोहन इस बीच शादी कर चुका था और अपनी पत्नी के डर से ना तो प्रेमिका के पास रह पा रहा था और न ही उससे शादी कर पा रहा था। इसी विवाद के कारण दोनों का झगड़ा रोज होता था। जिससे परेशान होकर उसने उसको घातक वार करके मौत के घाट उतार दिया और बाद में लाश को प्लास्टिक के बोरे में डालकर ग्राम बरोनाकुण्डा के झरिया टिकरा के एक कुंए में फेंककर वारदात को छुपाने का प्रयास किया। पुलिस अधीक्षक सदानंद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह बात साफ हो गई थी की महिला की हत्या सिर पर वार करने के बाद की गई थी और साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को आज धारा 302 तथा साक्ष्य छिपाने की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT