बाथरूम में कैद कर तीन साल की मासूम से रेप, चीखने पर दांतों से गला काटकर मार डाला!

ADVERTISEMENT

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
social share
google news

Chhattisgarh Latest News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने तीन साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पीड़िता के साथ न सिर्फ रेप किया गया, बल्कि उसके निजी अंगों पर चोटों के निशान भी मौजूद है। उसके शरीर पर नाखून और काटने के भी निशान पाए गए है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस जघन्य वारदात में शामिल एक किशोर को हिरासत में लिया गया है जबकि उसके चाचा को सबूत छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पोक्सो कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ने बताया कि लड़के के चाचा को भारतीय दंड संहिता की धारा 201 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। चाचा ने अपराध की जानकारी छिपाने की कोशिश की थी। 

यह घटना रविवार शाम को सिरगिट्टी में हुई। बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। उसके पिता काम पर गए हुए थे। इस बीच बच्ची को आरोपी अपने साथ बहला-फुसला कर ले गया। थोड़ी देर में ही घरवालों ने बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक पड़ोसी ने बताया कि उसने बच्ची और 14 साल के एक नाबालिग को पास के एक बाथरूम की ओर जाते देखा था। तुरंत उसके परिजन बाथरूम के पास पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को खून से लथपथ पाया। पीड़ित बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पोस्टमार्टम में मृतक बच्ची के निजी अंगों पर चोटें और शरीर पर नाखून और काटने के निशान पाए गए। रेप के बाद बच्ची चीखी तो आरोपी ने उसे अपने दांतों से काटकर मार डाला था। इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT