अगवा करके शराब मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, दो सगी बहनों के साथ रेप, जिसे मदद के लिए बुलाया उस ने भी आबरू लूटी

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के जशपुर से जो किस्सा सामने आया वो दहला देता है। यहां दो सगी बहनों के साथ साथ एक नाबालिग के साथ रेप करने का किस्सा सामने आया है। मगर ये किस्सा दूसरी रेप के किस्सों से थोड़ा अलग है। असल में ये दो अलग अलग घटनाएं हैं जिन्हें चार आरोपियों ने अंजाम दिया। सबसे ज्यादा हैरानी तो इस बात की है इस मामले में पीड़ित ने जब अपने साथी को मदद के लिए बुलाया तो उसी ने ही रेप कर डाला। पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपियों को तो पकड़ लिया जबकि दो नाबालिग लड़कों को भी पकड़ा गया है। 

दो सगी बहनों समेत तीन नाबालिग लड़कियां

पुलिस के मुताबिक सोमवार को दो आरोपी अपने एक नाबालिग दोस्त के साथ 15 और 17 साल की दो सगी बहनों समेत तीन नाबालिग लड़कियों को अपनी कार में अगवा करके सरगुजा के जंगलों की तरफ ले गए। बहाना ये था कि वहां टूरिस्ट स्पॉट पर घूमेंगे फिरेंगे। इसके बाद लड़कों ने तीनों लड़कियों को कोल्डड्रिंक पीने को दी। उस कोल्ड ड्रिंक में शराब मिली हुई थी। शराब पीकर जब लड़कियों पर बेहोशी छा गई तो आरोपी लड़के उन्हें जंगल में ले गए और वहां उनके साथ बारी बारी रेप किया। इसके बाद उन्हें पत्थलगांव बस अड्डे के पास छोड़कर फरार हो गए। 

मदद करने वाला लॉज में ले गया

इसी बीच एक लड़की ने अपने एक दोस्त को मदद के लिए बस अड्डे बुलवाया। मदद के लिए लड़का आया तो लेकिन उन्हें घर छोड़ने के बजाए एक लॉज में ले गया और वहां आरोपी लड़के ने कथित तौर पर रेप किया। तीनों लड़कियों ने बाद में घर पहुँचकर अपने अपने घरवालों को ये बात बताई। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सभी आरोपी पकड़े गए

लड़कियों की निशानदेही पर पुलिस ने शिकायत तो दर्ज की ही साथ सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। जो आरोपी नाबालिक हैं उन्हें भी पकड़ लिया है। आरोपियों की पहचान हो गई है। वारदात के बाद से लड़कियों में दहशत है जबकि उनके माता पिता डरे हुए हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT