बेटे ने किया किडनैप, मां की मदद से किया बलात्कार, बेहोश लड़की को तालाब किनारे फेंका, बेटा गिरफ्तार मां फरार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में 16 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और मारपीट के बाद युवक ने अपनी मां के सहयोग से उसे तालाब के करीब फेंक दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसकी मां की तलाश जारी है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक बालिका से बलात्कार और मारपीट के आरोप में पुलिस ने छोटू ओट्टी (27) को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि 21 दिसंबर की शाम को जब बालिका अपने घर जा रही थी तभी छोटू ओट्टी ने बालिका को घर पहुंचाने के बहाने उसका अपहरण कर लिया था।

मां की मदद से किया बलात्कार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छोटू बालिका को पहले करीब के जंगल ले गया और वहां से उसे अपने घर ले गया। वहां आरोपी ने कथित तौर पर बालिका के साथ दो दिनों तक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी और उसकी मां ने कथित तौर पर बालिका के साथ मारपीट की और बेहोश होने पर उसे गांव के बाहरी इलाके में एक तालाब के करीब छोड़ दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब बालिका के पिता को इसके बारे में पता चला तब वह तालाब के करीब पहुंचे और बालिका को अस्पताल पहुंचाया।

बेटा गिरफ्तार मां फरार

उन्होंने बताया कि बाद में बालिका के माता—पिता ने आरोपी युवक और उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने बालिका के बयान के बाद अपहरण, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया था। बाद में बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत धाराएं जोड़ी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को 29 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था तथा उसकी मां का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। घटना के बाद से वह फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT