महिला के गले से खींची चेन तो बस ने मार दी टक्कर, गए थे सोना लूटने लुटेरों का ये हुआ अंजाम, देखिए Video

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

HARYANA ROADWAYS: इस वायरल वीडियो को गौर से देखिए. चिलचिलाती धूप में सड़क पर एक बाइक खड़ी है. बाइक पर एक लड़का चेहरे पर रुमाल बांधकर बैठा हुआ है. ये लड़का बार-बार पीछे मुड़कर देख रहा जैसे इसे किसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हो. फिर अचानक बाइक के पीछे से एक लड़का दौड़ता हुआ आकर बाइक पर बैठ जाता है और दोनों बाइक से भागने की कोशिश करते हैं. दरअसल ये पूरा मामला चेन स्नैचिंग का है. ये दोनों चेन स्नैचर्स हैं. बाइक पर बैठा लड़का चेन स्नैचिंग करने गए अपने दोस्त का इंतजार कर रहा था. इन लोगों ने सोचा था कि महिला के गले से चेन छीनकर ये रफूचक्कर हो जाएंगें. इन्हें अपने शातिर होने पर पूरा भरोसा था. लेकिन इनके मंसूबे पर पानी फिर गया. जैसे ही ये दोनों चैन स्नैचिंग करके भागने ही वाले थे ठीक उसी वक्त हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने इन्हें इनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सबक सिखा दिया.


CCTV कैमरों में हुई पूरी घटना रिकार्ड

ये पूरा मामला हरियाणा का है. दो बाइक सवार इस भयंकर गर्मी में चेन स्नैचिंग करने निकले थे. सड़क पर एक महिला को अकेला पा कर इन्होने कांड भी कर डाला. महिला से चेन छीनकर ये बदमाश भागने लगे. रोडवेज ड्राइवर ने मंसूबों पर पानी फेर दिया. ये पूरा मंजर सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर ने देखा. उसे ये समझते देर नहीं लगी कि ये चेन स्नैर्चस हैं. जिसके बाद बस ड्राइवर ने बिल्कुल बाइक के पास ले जाकर बस को रोकते हुए दोनों बदमाशों को टक्कर मारकर गिरा दिया.

बस ड्राइवर ने मारी जानबूझकर टक्कर

वैसे तो अगर बस किसी को टक्कर मार दे तो बस के ड्राइवर को जेल जाना पड़ता है. ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किए जाते है. लेकिन हरियाणा रोडवेज के इस बस ड्राइवर के काम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. क्योंकि इसने बदमाशों को रोकने के लिए जानबूझकर बाइक पर टक्कर मारी और उन्हें गिरा दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश टक्कर लगते ही नीचे गिर जाते हैं  फिर डर के मारे किसी तरह जान बचाकर भागने लगते है. 

ADVERTISEMENT

फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. टक्कर लगने के बाद दोनों लुटेरे बाइक छोड़कर ही भाग गए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT