BSc की छात्रा का अपहरण कर किया गैंग रेप, आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की दी धमकी, घटना हिसार जिले में हुई, तीन युवकों पर आरोप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

हिसार जिले के कस्बा में महिलाओं की सुरक्षा पर फिर से सवाल खडा हो गया है... 26 वर्षीय बीएससी की छात्रा ने तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.... पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता का कहना है कि वह बीएससी करने के लिए 2019 में कोचिग लेने शहर में अपने रिश्तेदार के पास रहने लगी।

पीड़िता के मुताबिक, कोचिग के दौरान उसकी मुलाकात आरोपित कुलदीप से हुई। एक दिन कुलदीप ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसने इंकार कर दिया और कहा कि वह उसके घरवालों की मर्जी से ही शादी करेगी। पीड़िता ने बताया कि सात जनवरी 2020 को वह कोचिग सेंटर पर गई तो कुलदीप उसे मिला, कुलदीप के साथ उसकी बुआ का बेटा भी था। कुलदीप वहां कोल्ड ड्रिक ले आया और उसे भी कोल्ड ड्रिक दे दी। पीड़िता ने बताया कि कोल्ड ड्रिक पीते ही उसे चक्कर आने लगे। कुलदीप ने उसे कहा कि वह उसे अस्पताल ले चलता है। यह कहकर उन्होंने उसे गाड़ी में बिठा लिया। पीड़िता ने बताया कि वे उसे अस्पताल की बजाय किसी के घर ले गए, वहां एक व्यक्ति था। पीड़िता का आरोप है कि वहां आरोपित युवक ने उसे कहा कि उसने शादी के लिए इंकार कर दिया, इसलिए उसे वह यहां लेकर आया है। आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके कहे अनुसार चलने की बात कही। पीड़िता ने बताया कि वहां कुछ कागजात पर उसके हस्ताक्षर भी करवाए। पीड़िता ने बताया कि वहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे उसके ताउ के घर के बाहर छोड़ गए।

पीड़िता के मुताबिक, कुलदीप ने उसे उसकी शादी के फोटो दिखाए और उसकी आपत्तिजनक फोटो दिखाए। आरोपित कुलदीप ने उसे इस बारे में किसी को कुछ बताने या पुलिस को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि उसे कुछ दिन बाद पता लगा कि कुलदीप ने शादी के फोटो किसी फोटोग्राफर से नकली बनवाए थे। पीड़िता का आरोप है कि कुलदीप और उसकी बुआ के बेटे ने उसके साथ अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता के मुताबिक, आठ जुलाई को उसे कुलदीप ने एक जगह फोन कर बुलाया, वहां उन दोनों के साथ एक युवक और था। वहां आरोपितों ने अन्य युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता ने कहा कि उसने मना कर दिया और घर आकर अपने ताउ-ताई को यह बात बताई। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT