पंजाब में भाई ने पहले की जीजा की हत्या, पति को बचाने आई बहन को भी भाई ने मार डाला

ADVERTISEMENT

मृतक की तस्वीर
मृतक की तस्वीर
social share
google news

Punjab Crime News : पंजाब के बठिंडा जिले के गांव तुंगवाली की रहने वाली बेअंत कौर ने कुछ समय पहले पुलिसकर्मी जगमीत सिंह से कोर्ट मैरिज की थी। जगमीत अपनी पत्नी के साथ बठिंडा में रहता था, लेकिन पिछले कुछ समय से बेअंत कौर अपने मायके तुंगवाली चली गई थी। अपनी पत्नी से मिलने रविवार को जगमीत अपने ससुराल गया था, जहां उसके साले ने अपने दोस्तों के साथ अपने जीजा और बहन को मार डाला।

जानकारी के मुताबिक, जब रविवार को जगमीत ससुराल पहुंचा तो उसके साले काका सिंह ने अपने दोस्त हंसा सिंह, बलकरन सिंह के साथ मिलकर अपने जीजा पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। अपने पति की चीख की आवाज सुनकर बेअंत जब उसे बचाने के लिए वहां पहुंची तो उसके बेरहम भाई ने अपनी बहन बेअंत पर हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक, जगमीत का भाई संदीप जीबी सिंह भी पुलिस में है। पुलिस ने उसके बयान पर केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना से हथियार बरामद करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। थाना नथाना के एसएचओ संदीप सिंह भाटी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई संदीप सिंह के बयान पर काका सिंह, हंसा सिंह, बलकरन सिंह समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जगमीत सिंह बंठिडा में पीसीआर पर तैनात था।

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT