सावधान! सलमान खान फिल्म्स के नाम पर खुली है फरेब की दुकान, कास्टिंग के लिए फेक कॉल्स!

ADVERTISEMENT

सलमान खान फिल्म्स के नाम पर फ्रॉड
सलमान खान फिल्म्स के नाम पर फ्रॉड
social share
google news

Bollywood Crime: सोशल मीडिया पर आजकल बॉलीवुड के दबंग खान यानी सुपर स्टार सलमान खान का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। उस ट्वीट में सलमान खान की तरफ से ये बात साफ की गई है कि उनके नाम पर किसी ने फरेब की दुकान खोल ली है लिहाजा लोग सोच समझकर उस ट्वीट को देखें और समझें। 

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान फिल्म्स के नाम पर किसी ने खोल दी फरेब की दुकान

सलमान खान फिल्म्स की सफाई

असल में पिछले दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर खबर पर नज़र रखने वाले फैन्स को उस समय जबरदस्त झटका लगा जब सलमान खान फिल्म्स के नाम पर फ्रॉड के किस्से सामने आए। और जब ये बात बहुत तेजी से उड़ी तो सलमान खान के प्रॉडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स यानी SKF की तरफ से एक बयान जारी किया गया। जिसमें नए एक्टर और एक्ट्रेस को आगाह किया गया है कि वो SKF की तरफ से आने वाली कॉल्स को लेकर सचेत हो जाएं। प्रॉडक्शन की तरफ से साफ किया गया है कि सलमान खान फिल्म्स फिलहाल किसी भी फिल्म का प्रॉडक्शन नहीं कर रहा है और कुछ लोग इस बात को लेकर फरेब कर रहे हैं। सलमान खान फिल्म्स इस समय किसी भी तरह की कोई कास्टिंग नहीं कर रहा है। जो भी ऐसा कर रहा है उन सभी के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। 

कोई कास्टिंग नहीं हो रही

सलमान खान प्रॉडक्शन हाउस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट से ये बात साफ हो गई कि फिलहाल वो किसी भी फिल्म का कोई प्रॉडक्शन नहीं कर रहे हैं लिहाजा उसके लिए किसी भी तरह की कोई कास्टिंग भी नहीं की जा रही है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एडवायजरी जारी की

प्रॉडक्शन हाउस की तरफ से कहा गया है कि SKF के बैनर तले बन रही फिल्म को लेकर नए एक्टर और एक्ट्रेस को कास्ट करने की बात सामने आई है। इस कास्टिंग में सलमान खान का भी नाम इस्तेमाल किया गया है। एक्टरका नाम बदनाम न हो इसके लिए टीम ने ट्विटर पर एक एडवायजरी जारी की और लोगों को अलर्ट किया है। 

नए एक्टर और एक्ट्रेस को आगाह किया

प्रॉडक्शन टीम की तरफ से साफ कर दिया गया है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स किसी तरह की कोई कास्टिंग कर रहा है। SKF की तरफ से अपनी किसी भी आने वाली फिल्म को लेकर कोई कास्टिंग एजेंट्स हायर नहीं किए हैं। लिहाजा इससे जुड़े किसी भी ईमेल और मैसेज को नज़रअंदाज करना ही ठीक होगा। और अगर SKF या सलमान खान का नाम ऐसे किसी भी मामले में गलत तरीके से इस्तेमाल करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाईकी जाएगी। 

ADVERTISEMENT

पहले भी किया जा चुका है अलर्ट

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब सलमान खान या उनकी टीम की तरफ से ऐसा कोई अलर्ट जारी किया गया है। पिछले साल भी कंपनी ने सलमान का नाम लेकर फेक कॉल्स करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया था और लोगों को आगाह किया था। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले कई हिट मूवीज बन चुकी हैं। जिनमें बजरंगी भाईजान, दबंग -1 दबंग -2, दबंग-3, हीरो, ट्यूबलाइट, नोटबुक, लवयात्री, भारत, कागज, राधे, अंतिम और किसी का भाई किसी की जान शामिल है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT