तिहाड़ के जेलर दीपक शर्मा को महिला 'पहलवान' ने लगाया 50 लाख का चूना

ADVERTISEMENT

तिहाड़ के जेलर दीपक शर्मा और महिला पहलवान रौनक गुलिया
तिहाड़ के जेलर दीपक शर्मा और महिला पहलवान रौनक गुलिया
social share
google news

अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Jailer of Tihar: तिहाड़ जेल के अधिकारी हैं दीपक शर्मा। जिन्हें वर्दी वाले अफसर से भी ज़्यादा उनकी बॉडी बिल्डिंग और फिटनेस के लिए शोहरत मिली हुई है। अनगिनत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर दीपक शर्मा अपने हुनर का जलवा बिखेर चुके हैं। और अपने इस शौक और अपनी तमाम कामयाबियों की वजह से दीपक शर्मा अक्सर सुर्खियों में ही बने रहते हैं। लेकिन दीपक शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह ऐसी है जिसका जिक्र वो खुद भी करने से कतरा सकते हैं। इस बार हनी ट्रैप में कोई आम आदमी और न ही कारोबारी शिकार हुआ बल्कि तिहाड़ जेल के अधिकारी दीपक शर्मा हुए हैं।

तिहा़ड के जेलर दीपक शर्मा को लगा 50 लाख का चूना

50 लाख की चपत

मजे की बात ये है कि इस हनी ट्रैप में जेलर दीपक शर्मा को एक दो लाख की नहीं सीधे 50 लाख रुपये की चपत लगी है। और इससे भी ज़्यादा हैरानी की बात ये है कि ये चूना उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनकी जानने वाली एक महिला ने लगाया है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला ने ठगा जेलर को

अपने शानदार डोले शोले की वजह से शोहरत कमाने वाले तिहाड़ जेल के अधिकारी दीपक शर्मा को ठगी का शिकार एक महिला ने बनाया है और वो भी उस मामले में जिसमें उन्हें एक्सपर्ट माना जा सकता है। क्योंकि उन्हें हेल्थ प्रॉडक्ट के बिजनेस के नाम पर ही उन्हें उनकी एक जानने वाली महिला ने कायदे से चूना लगा दिया है और वो भी अपने पति के साथ मिलकर। 

जेलर दीपक शर्मा को चूना लगाने में जिस महिला का नाम सामने आया वो हैै रौनक गुलिया

रियलटी शो में मिली थी महिला

अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में शिकायत दर्ज कराते समय असिस्टेंट सुप्रिटेंडेंट दीपक  शर्मा ने जो खुलासा किया वो तो और भी ज़्यादा हैरान कर देता है। बकौल दीपक शर्मा एक चैनल के रियलटी शो के दौरान उनकी मुलाकात एक महिला से हुई थी। शो के बाद महिला ने एक अलग ही तमाशा खड़ा किया और अपने पति के साथ मिलकर दीपक शर्मा को शीशे में उतारकर उनकी जेब में हाथ डाल दिया और पूरे 50 लाख रुपये निकाल लिए। 

ADVERTISEMENT

हेल्थ प्रॉडक्ट के नाम पर झांसा

दीपक शर्मा ने ही बताया कि डिस्कवरी चैनल पर आने वाले रियलटी शो अल्टीमेट वॉरियर में भाग लेते समय उनकी मुलाकात एक दूसरी प्रतिभागी रौनक गुलिया से हो गई थी। मुलाकात के दौरान बातचीत में रौनक गुलिया ने दीपक शर्मा को बताया कि उनके पति अंकित गुलिया भी जाने माने हेल्थ प्रॉडक्ट के आन्त्रप्रेन्योर हैं। उसके बाद दीपक शर्मा को अपने जाल में फंसाने के लिए चारा फेंका और भारी मुनाफे का झांसा देकर अपने साथ बिजनेस में इनवेस्टमेंट करने के लिए मना लिया। 

ADVERTISEMENT

हेल्थ प्रॉडक्ट के नाम पर जेलर दीपक को ठगने का आरोप लगा है पहलवान रौनक गुलिया पर

ब्रैंड एंबेसडर के नाम पर ठगे 50 लाख

इतना ही नहीं, दीपक शर्मा को ही इस प्रॉडक्ट का ब्रैंड एंबेसडर बनाने का नाम पर 50 लाख रुपये की रकम भी वसूल ली। लेकिन उसके बाद दीपक शर्मा को तब समझ में आया कि उनके साथ फ्रॉड हो गया जब रकम देने के बाद उनसे न तो किसी ने संपर्क किया और न ही कंपनी का कोई अता पता उन्हें मिला। और जब दीपक शर्मा ने उसी महिला से संपर्क करने की कोशिश की, मगर जब उन्हें कामयाबी हाथ नहीं लगी तो उन्होंने खुद ईस्ट दिल्ली के मधु विहार थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई और अपने साथ हुईधोखाधड़ी का सारा किस्सा बयां कर दिया। 

छानबीन में जुटी पुलिस

मामला संगीन देखकर पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज किया और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस अस मामले में गहराई से तफ्तीश करने में जुट गई है। दिल्ली के वेस्ट विनोद नगर में रहने वाले दीपक शर्मा बॉडी बिल्डिंग के लिए पूरे इलाके में भी मशहूर हो चुके हैं। 

कौन है रौनक गुलिया?

अब सवाल उठता है कि दीपक शर्मा जैसे तिहाड़ जेल के काबिल अफसर को चूना लगाने वाली वो महिला रौनक गुलिया है कौन? रौनक गुलिया का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर ये पता लगा है कि वो किसी जमाने में एथलीट हुआ करती थी। जबकि खुद उसने अपनी प्रोफाइल में खुद को एक पहलवान यानी रेसलर और भारत केसरी भी लिखा हुआ है। उसी प्रोफाइल में ये भी लिखा है कि उसने नेशनल मेडल भी जीते हैं। इसके अलावा उसके अकाउंट का बायो ये भी कहता है कि उसने डिस्कवरी चैनल के रियलटी शो अल्टीमेट वॉरियर जैसे शो में हिस्सा लिया है। इंस्टाग्राम पर उसके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं जबकि उसने अकाउंट पर जो तस्वीरें लगा रखी हैं उसमें ज़्यादातर जिम में वर्कआउट करने की हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT