भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर की गला दबाकर हत्या, घर में मिला शव

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भाजपा नेता की देर रात हत्या कर दी गई है। यहां भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। आत्माराम तोमर का शव उनके घर से मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला बड़ौत के बिजरौल रोड का है। तोमर का शव उनके आवास पर मिला। शुरुआती तौर पर ऐसा लग रहा है कि भाजपा नेता की हत्या तौलिए से गला दबाकर की गई। वहीं, मौके से उनकी गाड़ी भी गायब मिली है। पुलिस के मुताबिक, तोमर का ड्राइवर विजय सुबह के वक्त जब उनके आवास पहुंचा तो दरवाजा बंद था।

इसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा गया तो आत्माराम तोमर की बिस्तर पर लाश पड़ी हुई थी। उनके चेहरे पर तौलिया पड़ा हुआ था। इसके बाद ड्राइवर ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। घटना के वक्त घर में कितने लोग मौजूद थे ? क्या उनकी किसी से दुश्मनी थी ? पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। आत्माराम तोमर जनता वैदिक कॉलिज के प्रधानाचार्य भी रह चुके हैं। उन्होंने 1993 में छपरौली विधानसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था और 1997 में वह भाजपा से दर्जा प्राप्त मंत्री भी रहे हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT