BITTA KARATE NEWS/THE KASHMIR FILES बिट्टा कराटे के खिलाफ अदालत में याचिका !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सुनील जी भट्ट के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bitta karate News : अब जब कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर The Kashmir Files मूवी बन चुकी है और चारों तरफ माहौल बना हुआ है। ऐसे दौर में इस मामले के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। श्रीनगर की कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर इस मामले के आरोपी बिट्टा कराटे के खिलाफ दर्ज केस वापस खोलने की मांग की गई है।

पीड़ित सतीश टिक्कू के परिवार ने श्रीनगर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस मामले में श्रीनगर कोर्ट में आज सुनवाई होगी।

ADVERTISEMENT

कौन है बिट्टा कराटे ?

Who is Bitta karate : बिट्टा कराटे का असली नाम फारुक अहमद डार है। वो मार्शल आर्ट प्लेयर था। कराटे में माहिर होने की वजह से उसका नाम बिट्टा कराटे पड़ गया। वो JKLF यानी जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का आतंकी रहा है।

ADVERTISEMENT

1990 में हुआ था गिरफ्तार, 2006 में मिली थी जमानत

ADVERTISEMENT

Bitta Karate : 20 कश्मीरी पंडितों के कत्लेआम के बाद साल 1990 में बिट्टा कराटे को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन मीडिया के सामने खुलकर हत्याएं कबूल करने वाला बिट्टा अदालत में जाते ही मुकर गया। 2006 में बिट्टा कराटे को टाडा अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया था। वो 16 सालों तक जेल में रहा।

अब कश्मीर में रह रहा है बिट्टा

The Kashmir Files/Bitta Karate News : साल 2019 में जब पुलवामा में सेना पर आतंकी हमला हुआ था तब फिर बिट्टा कराटे पर टेरर फंडिंग का आरोप लगा था। NIA ने बिट्टा कराटे को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई। इस वक्त बिट्टा कश्मीर में रह रहा है।

VIRAL VIDEO : देखिए बिट्टा कराटे का वो असली इंटरव्यू जिसने कोहराम मचा दिया

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT