Bihar : लड़की का धर्म परिवर्तन, फिर शादी, बच्चे पैदा किए फिर पिटाई कर छोड़ा; सारण में लव जिहाद का अनोखा मामला

ADVERTISEMENT

Love Jihad
Love Jihad
social share
google news

सारण से आलोक जायसवाल की रिपोर्ट

Bihar News : बिहार के सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को प्रेम प्रसंग में बहला फुसलाकर घर से भगाकर धर्म परिवर्तन कराकर शादी करने और फिर उसे छोड़ देने का मामला सामने आया है। किशोरी ने इसुआपुर थाने में लिखित आवेदन देकर पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। 

किशोरी इसुआपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव की रहने वाली है। उसने पुलिस को दिये गए आवेदन में अपने पड़ोस में रहने वाले युवक अरमान अली पिता नौशाद मंसुरी पर आरोप लगाया है कि अरमान अगस्त 2021 में बहला फुसलाकर अपने साथ मुंबई के नाला सोपारा लेकर गया था। उसके रोने गिड़गिड़ाने के बावजूद उसने कोई रहम नही दिखाया। वह इसे अपनी नियति मानकर उसके साथ रहने लगी। उसकी हर बात मानने लगी। 

ADVERTISEMENT

Love Jihad : सांकेतिक फोटो

2032 में शादी, फिर नाम बदला तमन्ना

Love Jihad in BIhar : दोनों पति पत्नी की तरह रहने लगे। लगभग एक वर्ष बाद 8 सितंबर 2022 को मुंबई कोर्ट में विवाह भी कर लिया। साथ ही मेरा धर्म परिवर्तन कर मेरा नाम तमन्ना रख दिया। इसके कुछ दिनों बाद अरमान के पिता, माँ और भाई भी मुंबई आ गए। मैंने सबसे रोकर गिड़गिड़ाकर अपने घर वापस जाने की गुहार लगाई। लेकिन इनलोगों ने इसके बावजूद रहम नही करते हुए मुझे गाली गलौज करते हुए वहीं रहने के लिए दवाब बनाया। अरमान मुझे बहुत मारता पिटता था। इस दौरान मुझे एक बेटा भी हुआ जो इलाज के अभाव में 8 मई 2023 को मर गया। 15 नवम्बर 2023 को अरमान उसे सिलीगुड़ी ले जाने के बहाने सारण जिले के भकुरा भिठ्ठी बाजार पर छोड़कर फरार हो गया। इस आवेदन में आरती ने पुलिस में आरती ने पुलिस से अरमान, उसके पिता, माँ और भाई को आरोपित बनाते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT