Patna Crime : पटना में लड़की को इस वजह से मारी थी लड़के ने गोली, पुलिस का बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Patna Shot Girl Video Update : बिहार की राजधानी पटना (Patna) में लड़की को गोली मारने वाले आरोपी के बारे में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. 16 साल की लड़की को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Video) वायरल होने के बाद बिहार में जंगलराज रिटर्न (Bihar Jungleraj) की बात भी हुई थी. अब पटना पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़के की पहचान कर ली गई है. उसने प्रेम प्रसंग में असफल होने पर लड़की को गोली मार दी थी. उसे अब जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आरोपी सिरफिरे लड़के का नाम सुबोध (Subodh) है. वो पहले लड़की से प्यार करता था. जांच में पता चला है कि घटना से 4 दिन पहले ही लड़की ने आरोपी लड़के के प्रपोजल को ठुकरा दिया था. जिसके बाद से लड़का परेशान था. उसी से परेशान होकर गुस्से में आरोपी लड़के सुबोध ने लड़की को गोली मारी थी. ये भी पता चला है कि दोनों में ब्रेकअप हो गया था. पुलिस की कई टीमें आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी है.

Bihar Patna : लड़की को सरेआम गोली मारने (Girl Shot) का पूरा वीडियो देखें. (Watch Full Patna Shot girl CCTV Video)

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी फुटेज में क्या आया था सामने

बिहार की राजधानी पटना में 16 साल की लड़की को बेहद ही खौफनाक तरीके से गोली मारी गई. गोली मारने वाला लड़का हथियार को एक थैले में छुपाकर रखा था. टोपी लगाए लड़का पहले से ही लड़की के आने का इंतजार कर रहा था. बताया जा रहा है कि लड़की कोचिंग से आ रही थी. लड़की को देखते ही आरोपी लड़की के पास भी जाता है. लड़की उसकी तरफ देखती तक नहीं. फिर लड़की उससे आगे निकलने लगती है.

ADVERTISEMENT

आरोपी लड़का उसके पीछे-पीछे आता है. फिर वो थैले से देसी कट्टा या दूसरा कोई हथियार निकालता है और लड़की के पीछे उसकी पीठ में सटाकर गोली मार देता है. गोली लगते ही लड़की धड़ाम से नीचे गिर जाती है. इसके बाद आरोपी लड़का वहां से दौड़ते हुए फरार हो जाता है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. जिसे देखकर हर कोई दंग है. घायल लड़की को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT