जिस प्रेमिका का मर्डर किया, बाद में सिर मुंडवा कर उसी का श्राद्ध कर दिया; दिलजले प्रेमी की अजब प्रेमकहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar: बिहार के कटिहार में सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया। हत्या करने के बाद दिलजले आशिक ने बाकायदा श्राद्ध कर्म का वीडियो बनाया फिर सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल कर दिया। दरअसल 21 मई को कटिहार के प्राणपुर के लक्ष्मीपुर गांव में स्कूल जाते वक्त यशोदा की हत्या कर दी गई। पेशे से टीचर यशोदा की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके आशिक ने की।

कटिहार का बेखौफ सनकी हत्यारा

जी हां सिरफिरे आशिक हलचल कुमार राय ने रास्ते में ही तेजधार हथियार से यशोदा के जिस्म पर कई वार किया। दरिंदगी की हदें पार करते हुए आरोपी मे पेट्रोल छिड़क कर यशोदा को आग के हवाले कर दिया। यशोदा देवी गांव के नजदीक ही प्राथमिक विद्यालय पकड़िया में पढ़ाती थीं। बताया जा रहा है कि यशोदा का उसी गांव में रहने वाले हलचल कुमार राय से प्रेम प्रसंग था। 

गला रेतकर महिला को मारा

दोनों के संबंधों को लेकर गांव में एक पंचायत भी हुई थी। पंचायत में फैसला किया गया कि अब दोनों एक दूसरे से कोई रिश्ता नहीं रखेंगे। यही वजह थी कि दोनों में ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप होने के बाद हलचल ने सनक में आकर अपनी प्रेमिका यशोदा का कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद से ही आरोपी हलचल फरार है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हैं। हैरानी की बात ये है कि हत्या के बाद आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ADVERTISEMENT

श्राद्ध करता हुआ वीडियो किया वायरल

इस वीडियो में फरार आरोपी हलचल कुमार राय फेसबुक में लाइव आकर अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड यशोदा का श्राद्ध कर्म करता दिख रहा है। पुलिस अफसरों का कहना है कि वायरल वीडियो उनके भी संज्ञान में आया है और पुलिस टीम टेक्निकल सर्विलांस के जरिए आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। अफसरों का कहना है कि जल्द से जल्द हलचल कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT