युवक करता था लड़की से प्यार, जब लड़की वालों ने किया इनकार तो लड़के ने की ये हरकत!

ADVERTISEMENT

Bihar Murder News
Bihar Murder News
social share
google news

Bihar Murder News : बिहार के लखीसराय में एकतरफा प्यार में पागल एक लड़के को जब ये पता चला कि उसकी उस लड़की से शादी नहीं हो सकती, जिससे वो प्यार करता है, उसने गुस्से में आकर लड़की के परिवारवालों पर गोलियां बरसा दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। चार जख्मी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है।

यह पूरा वाक्या कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले का है, जहां एक परिवार छठ पूजा से वापस घर आ रहा था। एकतरफा प्यार में पागल लड़के ने बदमाशों के साथ मिलकर परिवार पर गोलियां चला दी, जिसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई और 4 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 
इस घटना के बाद परिवारवालों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालें दोनों सगे भाई थे। इनकी पहचान शशिभूषण झा के पुत्र चंदन कुमार और राजनंदन कुमार के रूप में हुई है। घायलों में मृतकों की पत्नियां, पिता और बहन शामिल हैं। इनके नाम प्रीति झा, लवली झा, शशिभूषण झा और दुर्गा कुमारी हैं। तीन घायलों की हालत गंभीर है।

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि परिवारवालों को घर के पास ही गोली मारी गई। आरोपी उनका ही पड़ोसी था। उसका नाम आशीष चौधरी है। लगभग 10 दिन पहले ही हमलावर का इस परिवार के साथ विवाद हुआ था। आरोपी अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिवारवाले इसके लिए राजी नहीं थे। इसी बात से आरोपी खफा था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। 

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...