Bihar Crime: पत्नी का नंबर आता था बिजी, पति को हुआ नाजायज रिश्तों का शक तो गला काट दिया!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Wife Murder: बेशक ये कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि हकीकत है। वाकया बिहार के किशनगंज का है। जहां एक शख्स ने दो साल पहले अपनी महबूबा से शादी रचाई थी। महबूबा से पत्नी बनाने के बाद पति ने उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद खुद आरोपी सदर थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह सिंघिया कुलामनी गांव में एक भट्टे के पास संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला की लाश मिली थी। मरने वाली महिला की पहचान बहादुरगंज की नुसरत जहां के तौर पर हुई थी।

20 साल की नुसरत फिलहाल अपने मायके में रह रही थी। लाश मिलने के बाद पुलिस जांच कर ही रही थी कि एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ और कातिल की शक्ल में महिला का पति थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी नुसरत का पति रब्बानी ही था। जिसने पुलिस को बताया कि उसने ही नुसरत की हत्या की है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल नुसरत का पति रब्बानी पंजाब में नौकरी चाकरी करता है। आरोप है कि पंजाब से जब भी रब्बानी नुसरत को कॉल किया करता नुसरत का फोन बिजी जाते था यहां से रब्बानी को शक हुआ कि नुसरत का किसी और युवक के प्रेम संबंध है।

नुसरत की इसी बात से नाराज रब्बानी ने पंजाब से ही एक चाकू खरीदा और किशनगंज आ गया। पति रब्बानी अपनी पत्नी नुसरत को बुधवार रात मेला घुमाने के बहाने ले गया और मायके के करीब 10 किलोमीटर दूरी पर नुसरत की गला रेत कर हत्या कर दी। सुबह के वक्त नुसरत की लाश बरामद हुई।

ADVERTISEMENT

पुलिस अफसरों के मुताबिक नुसरत जहां की शादी दो साल पहले बहादुरगंज में जमशेद के बेटे रब्बानी से हुई थी। जानकारी के मुताबिक शादी के एक साल बाद नुसरत के एक बेटी भी हुई थी जिसे पति ने कहीं बेच दिया था। पुलिस इस दावे की जांच कर रही है।  जाने की भी बात बताया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT