करीना के कातिलों ने मर्डर के बाद काट लीं उंगलियां, एसिड से जलाया चेहरा, नौ साल की छात्रा की अपहरण के बाद हत्या

ADVERTISEMENT

नौ साल की छात्रा की अपहरण के बाद हत्या
नौ साल की छात्रा की अपहरण के बाद हत्या
social share
google news

Bihar Brutal Murder Case: बिहार के हाजीपुर में कत्ल की बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की स्कूली छात्रा को 4 दिन पहले किडनैप कर लिया गया। चार दिन की गुमशुदगी के बाद छात्रा की वीभत्स हालत में लाश बरामद हुई है।  

छात्रा का शव 4 दिनों बाद घर के पीछे झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने मासूम छात्रा की उंगलिंया काट दी थीं और हत्या के बाद शव को ACID से जलाने का प्रयास किया गया है। घटना की पड़ताल के लिए पुलिस FSL और डॉग स्काउड की टीम की मदद ले रही है। 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटना की पड़ताल के लिए पुलिस FSL और डॉग स्काउड की टीम की मदद ले रही है।

 

कत्ल कर लाश झाड़ियों में फेंकी
ये घटना वैशाली जिले के जंदाहा की है। जंदाहा हरप्रसाद की रहने वाली करीना 16 मई को स्कूल से घर वापस नहीं लौटी। करीना घर के पास के सरकारी स्कूल में तीसरी क्लास में पढ़ती थी। काफी तलाश करने के बाद जब बेटी नहीं मिली तो परिजनों ने बेटी के गायब होने की खबर 18 मई को पुलिस को दी। अभी पुलिस ने जांच शुरु ही की थी कि अगले ही दिन 19 मई को करीना का शव घर के पीछे झाड़ियों में मिला। 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

कत्ल कर लाश झाड़ियों में फेंकी

 

हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाह
पुलिस की कई टीमें करीना के कातिलों की तलाश में जुटी हैं। 9 साल की स्कूली छात्रा की हत्या क्यों हुई? पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्दी ही कातिलों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT