Viral Video: पटना में फिल्मी शूटआउट, सड़क पर दौड़ा कर मारी गोली, एक की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Patna: राजधानी पटना में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ गईं। बदमाशों ने सरेआम गोलियां चलाईं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अपराधी किस तरह सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं। बदमाशों ने दो युवकों को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी वीडियो के जरिये आरोपी की पहचान की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि ये घटना बदमाशों के बीच गैंगवॉर का नतीजा है। शुरुआती जांच से पता चला है कि आरोपी काफी देर से दोनों का पीछा कर रहे थे और मौका पाकर दोनों ने फायरिंग कर दी। 

फायरिंग का वीडियो आया सामने

ये वाकया बुधवार की सुबह पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके में हुआ। यहां काली मंदिर के पास बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों को दिन दहाड़े बीच सड़क पर गोली मार दी। घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए NMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे युवक का इलाज जारी है। घायल युवक के पैर में गोली लगी है। इस घटना के बाद पटना सिटी ASP मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की।

गैंगवॉर की आशंका

पुलिस को अंदेशा है कि इस घटना के पीछे गैंगवॉर हो सकती है। जिन दो लोगों पर गोली चलाई गई उनकी पहचान चौक थाना क्षेत्र के रहने वाले लल्लू कुमार और सूरज कुमार के तौर पर हुई। घटना की जांच के लिये अलग-अलग टीमें बना दी गई हैं और आरोपियों की पहचान की जा रही है। गोली लगने से घायल सूरज का आपराधिक रिकॉर्ड भी पाया गया है। लिहाजा पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...